---विज्ञापन---

Farhan Akhtar Cars Collection: फरहान अख्तर के पास है ये लग्जरी गाडियां, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Farhan Akhtar Cars Collection: बॉलीवुड के फेमस एक्टर फरहान अख्तर एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फैंस उनके नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्टर ने Bhaag Milkha Bhaag और Zindagi Na Milegi Dobara जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन सब के इतर फरहान अख्तर लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन […]

Farhan Akhtar Cars Collection
Farhan Akhtar Cars Collection

Farhan Akhtar Cars Collection: बॉलीवुड के फेमस एक्टर फरहान अख्तर एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फैंस उनके नए फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्टर ने Bhaag Milkha Bhaag और Zindagi Na Milegi Dobara जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन सब के इतर फरहान अख्तर लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन हैं। उनके पास कई महंगे और सस्ती गाड़ियां मौजूद है। यहां हम आपको फरहान के गाड़ियों का कलेक्शन के बारे में बताएंगे। तो चलिए विस्तार से जानते हैं…

Jeep Grand Cherokee farhan akhtar

Jeep Grand Cherokee farhan akhtar

फरहान अख्तर ने पिछले साल ही एक एसयूवी खरीदा था, जिसका नाम Jeep Grand Cherokee है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 77.50 लाख रुपये है। इस सेगमेंट में यह सबसे महंगी एसयूवी में से एक है।

ये भी पढ़ें:तहलका मचाने आया Mahindra Thar RWD, कीमत बस इतनी

porsche cayman farhan akhtar

porsche cayman farhan akhtar

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के पास एक पोर्शे की लग्जरी स्पोर्ट्स कार भी है, जिसे porsche cayman के नाम से जाना जाता है। कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में इस कार कीमत 1.5 करोड़ रुपये है।

Mercedes-Benz GLS 350 d farhan akhtar

Mercedes-Benz GLS 350 d farhan akhtar

फरहान अख्तर के पास Mercedes-Benz GLS 350 d मॉडल भी है। हालांकि, कंपनी ने इस मॉडल को बंद कर दिया है। कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी आखिरी कीमत 88 लाख रुपये के करीब थी।

Range Rover farhan akhtar

Range Rover farhan akhtar

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर के पास गाड़ियों के कलेक्शन में एक लैंड रोवर की Range Rover SUV भी शामिल है। भारतीय बाजार में इस 7 सीटर एसयूवी की कीमत 2.39 करोड़ रुपये से लेकर 4.17 करोड़ रुपये के बीच है।

ये भी पढ़ें:कम बजट में ये है बेस्ट Electric Scooter! सिंगल चार्ज पर चलेगी 100KM

Mercedes Benz ML350 CDI farhan akhtar

Mercedes Benz ML350 CDI farhan akhtar

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के पास Mercedes Benz ML350 CDI भी है। यह एम-क्लास लाइनअप में मॉडल है और एम-क्लास टॉप मॉडल की कीमत 66.97 लाख रुपये से शुरू होती है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 10, 2023 07:15 PM