Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Airtel plans: एयरटेल के दो धांसू प्लान, मिलेगा Amazon Prime और Disney+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन

Airtel plans: दिग्गज टेलिकॉम कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए-नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है। वहीं एयरटेल के पोर्टफोलियो में पहले से ही कई सारे प्लान्स मिलते हैं। कंपनी ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान्स ऑफर करती है। ऐसे में अगर आप पोस्टपेड प्लान लेने की सोच रहे हैं, […]

Airtel plans
Airtel plans

Airtel plans: दिग्गज टेलिकॉम कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए-नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है। वहीं एयरटेल के पोर्टफोलियो में पहले से ही कई सारे प्लान्स मिलते हैं। कंपनी ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान्स ऑफर करती है। ऐसे में अगर आप पोस्टपेड प्लान लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है। क्योंकि कंपनी ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ कुछ खास ऑफर्स दे रही है। इस ऑफर में रिचार्ज प्लान्स के साथ Amazon Prime और Disney+ Hotstar जैसे सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे। चलिए इस ऑफर के बारे में जानते हैं विस्तार से…

399 रुपये का रिचार्ज प्लान (Airtel 399 plan)

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में आपको 40GB डेटा मिलता है। इसके अलावा 100 SMS डेली और अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स का बेनिफिट मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान के साथ एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड भी मिलता है।

ये भी पढ़ें: वीवो ने लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स से है लैस

आपको बता दें कि इस प्लान के साथ किसी तरह का कोई OTT बेनिफिट नहीं मिलता है, लेकिन आप 100 रुपये ज्यादा देकर OTT का सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको डेटा रोलओवर का फायदा भी मिलेगा।

499 रुपये का रिचार्ज प्लान (499 airtel plans)

एयरटेल का 499 रुपये वाला रिचार्ज प्लान में न सिर्फ OTT का एडिशनल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। बल्कि आपको इस प्लान में आपको ज्यादा डेटा भी मिलेगा। 499 रुपये के पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में 75GB डेटा के साथ 200GB का डेटा रोलओवर भी मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और डेली 100 SMS की भी सुविधा मिलती है।

और पढ़िए –Nothing Phone 1 पर 30000 रुपये से ज्यादा का छूट, जल्द खरीदें

सबसे खास बात यह है कि इस रिचार्ज प्लान में कंज्यूमर को 6 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के मिलता है। साथ ही इसमें Disney+ Hotstar mobile का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जा रहा है। इसके अलावा हैंडसेट प्रोटेक्शन और Wynk Premium का भी फायदा मिलता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 04, 2023 08:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.