TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Airtel Data Add on Pack: एयरटेल ने पेश किया नया डेटा ऐड-ऑन प्लान, 29 रुपये रिचार्ज में मिलेंगे इतने GB डेटा

Airtel Data Add on Pack: एयरटेल ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। टेलीकॉम कंपनी ने एक नया डेटा ऐड-ऑन पैक पेश किया है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद होगा जो अधिक डेटा इस्तेमाल करते हैं। इस नए प्लान को शोर्ट टर्म के लिए टॉप-अप डेटा के रूप में डिजाइन किया गया […]

Airtel Data Add on Pack: एयरटेल ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। टेलीकॉम कंपनी ने एक नया डेटा ऐड-ऑन पैक पेश किया है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद होगा जो अधिक डेटा इस्तेमाल करते हैं। इस नए प्लान को शोर्ट टर्म के लिए टॉप-अप डेटा के रूप में डिजाइन किया गया है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 29 रुपये रखी गई है। चलिए 29 रुपये वाले एयरटेल के नए 29 रुपये वाले डेटा ऐड-ऑन प्लान के बारे में जानते हैं...

Airtel Data Add on Pack: 29 रुपये वाला डेटा पैक

कंपनी का यह डेटा प्लान एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कुल 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। एक बार डेटा कोटा समाप्त हो जाने के बाद, अतिरिक्त डेटा के लिए यूजर्स से प्रति एमबी 50 पैसे का चार्ज लिया जाएगा। यह पैक उन लोगों के लिए बेहद खास हो सकता है, जिन्हें ब्राउजिंग, मैसेजिंग और लाइट वीडियो स्ट्रीमिंग जैसी इंटरनेट यूसेज के लिए कम मात्रा में डेटा की आवश्यकता होती है।

19 रुपये वाला डेटा प्लान

एयरटेल अपने ग्राहकों को 19 रुपये वाला प्लान भी ऑफर करता है। इस प्लान में 1GB का डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 1 दिनों की है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए खास हो जाता है, जिनका अनलिमिटेड डेटा 100 फीसदी खत्म हो जाता है।

58 रुपये वाला प्लान

टेलीकॉम कंपनी यह प्लान उन ग्राहकों के लिए ऑफर करती है, जो अधिक डेटा का इस्तेमाल करते हैं। यह मौजूदा प्लान की वैधता के साथ आता है और इसमें इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 3GB डेटा मिलता है। डेटा लाभों के अलावा, इस 29 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को फ्री 2GB डेटा कूपन के साथ स्पेशल ऐप-ओनली ऑफर भी मिलता है। यह एक्स्ट्रा डेटा कूपन, विशेष रूप से एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से उपलब्ध है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.