TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Airtel 5G Plus Service: एयरटेल ने इन 16 नए शहरों में पेश किया 5G प्लस सर्विस, देखें पूरी लिस्ट

Airtel 5G Plus Service: बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार भारती एयरटेल देशभर में अपनी 5जी प्लस सर्विस का विस्तार कर रहा है। कंपनी एक के बाद एक देश के अलग-अलग शहरों में 5जी लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में एयरटेल ने 16 शहरों में अपनी 5G प्लस सर्विस को पेश किया है। आइये जानते […]

Airtel 5G Plus Service
Airtel 5G Plus Service: बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार भारती एयरटेल देशभर में अपनी 5जी प्लस सर्विस का विस्तार कर रहा है। कंपनी एक के बाद एक देश के अलग-अलग शहरों में 5जी लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में एयरटेल ने 16 शहरों में अपनी 5G प्लस सर्विस को पेश किया है। आइये जानते हैं एयरटेल ने किन नए शहरों में अपनी 5G Plus सर्विस को लॉन्च किया है।

इन 16 नए शहरों में पहुंचा Airtel 5G Plus Service

भारती एयरटेल ने जिन 16 नए शहरों में अपनी 5G प्लस सर्विस को लॉन्च की है, उनमें जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग, बेरहामपुर, ओल्ड मालदा, रायगंज, दुर्गापुर, बालुरघाट, अलीपुरद्वार, दिनहाटा, आसनसोल, बर्धमान, कोच बिहार, मेदिनीपुर, इस्लामपुर और खड़गपुर शामिल हैं। अब इन क्षेत्रों में रहने वाले एयरटेल यूजर्स 5जी का मजा ले सकेंगे।

इन शहरों में भी पहुंच चुकी है एयरटेल 5G प्लस सर्विस

पश्चिम बंगाल में 5G प्लस सर्विस को लॉन्च करने के अलावा एयरटेल ने जोधपुर, अजमेर, अलवर, बीकानेर और भीलवाड़ा, कोटा, जयपुर और उदयपुर में भी 5G प्लस सर्विस लॉन्च किया है। इसके अलावा, हरकीपौड़ी, खन्ना नगर, जगजीतपुर, शिवालिक नगर, ज्वालापुर, बहादराबाद, रानीपुर और ब्रमपुरी में भी एयरटेल की 5G प्लस सर्विस शुरू की गई हैं। ये भी पढ़ें: रिलायंस जियो ने 20 और नए शहरों में शुरू किया 5जी सर्विस, देखें लिस्ट 5जी सर्विस की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी के सीईओ ने कहा कि 5G प्लस सर्विस इस वित्तीय वर्ष के अंत तक देश के 300 शहरों में उपलब्ध होंगी और मार्च 2024 तक सभी शहरों को कवर कर लिया जाएगा।

जियो भी नहीं है पीछे

रिलायंस जियो भी देशभर में अपनी 5जी सर्विस (Jio 5G Service) का तेजी से विस्तार कर रहा है।  कंपनी ने हाल में देश के 20 नए शहरों में 5जी को लॉन्च किया है। जियो ने जिन नए शहरों में 5जी सर्विस का विस्तार किया है उनमें बोंगाईगांव सतना (मध्य प्रदेश), चंद्रपुर, इचलकरंजी (महाराष्ट्र), उत्तरी लखीमपुर, शिवसागर, तिनसुकिया (असम), भागलपुर, कटिहार (बिहार), मोरमुगाओ (गोवा), दीव (दादरा और नगर) में ट्रू 5जी सेवाएं जोड़ी हैं। हवेली और दमन और दीव), गांधीधाम (गुजरात), बोकारो स्टील सिटी, देवघर, हजारीबाग (झारखंड), रायचूर (कर्नाटक), थौबल (मणिपुर), और फैजाबाद, फिरोजाबाद, मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) शामिल है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.