Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

13th Gen Intel Core SoC के साथ Acer Aspire 5 लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Acer Aspire 5 Laptop Launch Price In India: नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार एसर ने भारत में अपनी एस्पायर लाइनअप में एक नया लैपटॉप लॉन्च किया है। इस लैपटॉप का नाम एसर Aspire 5 है। यह लेटेस्ट जेनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ […]

Acer Aspire 5 Laptop

Acer Aspire 5 Laptop Launch Price In India: नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार एसर ने भारत में अपनी एस्पायर लाइनअप में एक नया लैपटॉप लॉन्च किया है। इस लैपटॉप का नाम एसर Aspire 5 है। यह लेटेस्ट जेनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ आता है।

Acer Aspire 5 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

एसर Aspire 5 में 14 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसमें WUXGA रेजोल्यूशन है। इसमें 170 डिग्री व्यूइंग एंगल और 60Hz रिफ्रेश रेट है। लैपटॉप में मर्करी-फ्री डिस्प्ले और मेटल चेसिस के साथ एनवायरमेंट फ्रेंडली डिजाइन है। डिवाइस एक बैकलिट कीबोर्ड और एक टचपैड के साथ आता है जिसमें एक इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इस लैपटॉप का वजन महज 1.57 किलोग्राम है।

हुड के तहत, एसर Aspire 5 में 13th जेनरेशन के कोर i5 या i7 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह NVIDIA ऑप्टिमस तकनीक के साथ ऑनबोर्ड NVIDIA GeForce RTX 2050 GPU से लैस है। डिवाइस में 8GB DDR4 रैम और 512GB NVMe SSD स्टोरेज मिलता है।

ये भी पढ़ेंः Ambrane Crest Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

इस लैपटॉप में 65W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 50Wh की बैटरी दी गई है। यह विंडोज 11 होम ओएस पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में 3 यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, टाइप-सी पोर्ट, वाईफाई-6ई, ब्लूटूथ और एमयू-एमआईएमओ तकनीक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Acer Aspire 5 की भारत में क्या है कीमत?

जहां तक कीमत की बात है तो Acer ने अपने Aspire 5 लैपटॉप के i5 वेरिएंट को 78,788 रुपये में पेश की है। जबकि, i7 वेरिएंट की कीमत 89,995 रुपये रखी गई है। लैपटॉप को एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, एसर ई-स्टोर, क्रोमा, विजय सेल्स और शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

First published on: May 29, 2023 07:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.