---विज्ञापन---

शाओमी पेश करेगा Xiaomi 13 सीरीज का टॉप एंड मॉडल, जानें क्या होगा खास

Xiaomi 13: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी हाल ही में अपनी फ्लैगशिप Xiaomi 13 सीरीज को चीन में लॉन्च किया था। लेकिन, अब खबर आ रही है कि कंपनी इस सीरीज में एक टॉप-एंड स्मार्टफोन ऐड कर सकती है, जिसे अपकमिंग मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2023 (MWC) इवेंट में पेश किया जा सकता है। इस इवेंट का […]

Xiaomi 13S Ultra
Xiaomi 13S Ultra

Xiaomi 13: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी हाल ही में अपनी फ्लैगशिप Xiaomi 13 सीरीज को चीन में लॉन्च किया था। लेकिन, अब खबर आ रही है कि कंपनी इस सीरीज में एक टॉप-एंड स्मार्टफोन ऐड कर सकती है, जिसे अपकमिंग मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2023 (MWC) इवेंट में पेश किया जा सकता है। इस इवेंट का आयोजन बार्सिलोना, स्पेन में 27 फरवरी से 2 मार्च के बीच किया जाएगा। चलिए विस्तार से जानते हैं डिटेल में…

Xiaomi 13 के बारे में

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi 13 सीरीज का टॉप एंड मॉडल MWC 2023 में लॉन्च होगा। रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि शाओमी के इस नए स्मार्टफोन मॉडल का नाम 12 सीरीज के 12S Ultra के समान Xiaomi 13S Ultra हो सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस फोन के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

कहा तो ये भी जा रहा है कि इस नए फोन में Qualcomm का फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर मिलेगा। फोन में QHD+ डिस्प्ले मिलने का अनुमान लगाया गया है।

ये भी पढ़ें: सस्ते में उठा लें iPhone 14, फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट

रिपोर्ट बताती है कि कंपनी 13 सीरीज के अन्य मॉडल के समान इस मॉडल में भी Lecia कैमरा का इस्तेमाल करेगा। इसके अलावा रिपोर्ट में यह अनुमान भी लगाया गया है कि कंपनी Xiaomi 12S Ultra के समान इसमें भी 1-इंच का सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है और इसे मौजूदा मॉडल की तुलना में ऑप्टिमाइज कर सकती है।

Redmi Note 12 5G Series

इससे अलग आपको बता दें कि शाओमी ने भारत में हाल ही में अपने रेडमी नोट 12 सीरीज को लॉन्च किया है। कंपनी इस सीरीज में तीन मॉडल पेश की है। जिसमें Redmi Note 12 Pro Plus, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 शामिल है।

ये भी पढ़ें:महिंद्रा ने लॉन्च की धांसू Electric SUV, सिंगल चार्ज में चलेगी 375km

रेडमी नोट 12 प्रो प्लस में 200MP का धांसू कैमरा दिया गया है। इस फोन को 120 वॉट हाईपर चार्जिक सपोर्ट के साथ 4980mah की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 14, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.