Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Brahmastra Twitter Review: सोशल मीडिया पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का क्या है रिएक्शन, फैंस दे रहे हैं रेटिंग, जानें

Brahmastra Twitter Review: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है। आलिया-रणबीर की फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने के लिए थिएटर में जबरदस्त भीड़ देखने को […]

Brahmastra Twitter Review: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है। आलिया-रणबीर की फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने के लिए थिएटर में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही हैं। वहीं अब फिल्म देखने के बाद फैंस के ट्विटर पर  रिएक्शन आ रहे हैं।

 ट्विटर पर फैंस का रिएक्शन 

दरअसल, फिल्म को लेकर में फैंस की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर रिव्यू देना शुरू कर दिया है। लोगों का वीडियो शेयर करते हुए फिल्म को लेकर कैप्शन लिखा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, फिल्म को ‘बॉल्कबस्टर’ बताया। वहीं किसी ने आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ की।

और पढ़िए ‘Brahmāstra Part One: Shiva’ Review: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ देखकर बोलेंगे कि इंडियन सिनेमा का शाहकार

यूजर ने फिल्म को बताया ‘बेहतरीन’

वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए फिल्म को ‘बेहतरीन’ बताया और फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया। जैसी प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं उसके हिसाब से लग रहा है फिल्म आने वाले समय में हिट होगी।

आलिया-रणबीर की जोड़ी ने मचाया तहलका

आपको बता दें, ये एक मेगा बजट फिल्म है जिसमें कई सितारे एक साछ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया-रणबीर पहली बार पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म ने नजर आ रहे ये सितारे

इस फिल्म के लिए सभी सितारों ने भारी भरकम मोटी रकम भी वसूली है और इस फिल्म का अलग-अलग शहरों में जबरदस्त प्रमोशन भी हुआ। फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में मौनी का रोल काफी शानदार है। फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं।

और पढ़िएJogi Movie Review: एजेंडा फिल्मों के बीच दिलजीत दोसांझ की जोगी इंसानियत की रौशनी है

सोशल मीडिया पर बजा ‘ब्रह्मास्त्र’ का डंका 

सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़

वहीं फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही हैं और अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती है।

     और पढ़िए –  Reviews से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 09, 2022 11:05 AM