Ranveer Singh की इस हरकत को देखकर Raveena Tandon ने उन्हें फिल्म के सेट से निकलवा दिया था बाहर।

सारिका स्वरूप- When Raveena Tandon got awkward due to Ranveer singh stare at the sets of film mohra :  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलिवुड इंडस्ट्री के उन नामों में से है जिनको कोई भी रोल दो, वह उसे पूरी शिद्दत से निभाते हैं। पद्मावत, बाजीराव मस्तानी में रॉयल अंदाज हो या फिर पहली फिल्म बैंड बाजा बारात का सीधा सा लड़का, सबमें वह फिट रहे। सिर्फ यही नहीं रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। एक्टर के अतरंगी कपड़े हर बार लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहते है। चाहे वो कैजुअल आउट‍िंग हो या फिर एयरपोर्ट लुक, रणवीर के कपड़े हमेशा ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है । लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है ।

लेकिन क्या आप जानते है कि एक वक्त ऐसा भी था जब रणवीर सिंह खुद भी एक एक्ट्रेस के बहुत बड़े वाले फैन थे । उनके लिए  रणवीर की दिवानगी कुछ इस कदर थी कि वो फिल्म के सेट पर उनकी शूटिंग देखने भी पहुंच गए थे।  वो एक्ट्रेस थी रवीना टंडन (Raveena Tandon)। लेकिन इन सब में सबसे मजेदार बात ये है कि जब रणवीर फिल्म सेट पर पहुंचे थे तब रवीना टंडन ने उन्हें फिल्म के सेट से बाहर निकलवा दिया था। 

दरअसल ये किस्सा उस दौरान का जब साल 1994 में फिल्म  मोहरा की शूटिंग चल रही थी। उस वक्त रणवीर सिंह महज 8-9 साल के थे। और वो इस फिल्म की शूटिंग देखने गए थे। उस वक्त रवीना और अक्षय की फिल्म के एक गाने  टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग जुहू में चल रही थी।

 ऐसे में रवीना जब गाने की शूटिंग कर रही थीं, रणवीर सिंह उनकी खूबसूरती से अपनी नजरें हटा ही नहीं पा रहे थे। वो एक टक बस उन्हें देखे ही जा रहे थे। इस बात का खुलासा रणवीर सिंह ने खुद भी एक इंटरव्यू में किया है। 

 इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया कि,जब वो 8 साल के थे तब अपने कनाड़ा से आए एक कजिन को लेकर रवीना टंडन और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म शूटिंग देखने गए थे। उस वक्त रवीना और अक्षय की फिल्म के एक गाने की शूटिंग जुहू में चल रही थी।

रवीना पीले रंग की शिफॉन साड़ी में बारिश में भीग कर डांस कर रही थी तभी रवीना ने उन्हें देखा और कहा कि ये अजनबी बच्चा कौन हैं जो मुझे लगातार घूर रहा है, इसे सेट से बाहर निकालों।

इसके अलावा रणवीर ने ये भी बताया कि सेट से बाहर निकाले जाने की वजह से वो काफी दुखी हो गए थे। जिसके बाद अक्षय कुमार आए और उनके अजीब से हेयरकट की तारीफ करने लगे, तभी से रणवीर सिंह अक्षय कुमार के बेहद बड़े वाले फैन हैं।

वहीं जब रणवीर के इस इंटरव्यू के बारे में जब रवीना टंडन को पता चला तो उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि 'रणवीर बहुत शैतान है, वह मुझे हमेशा इस बात को लेकर छेड़ते रहते हैं। मैंने उन्हें बाहर जाने को इसलिए कहा क्योंकि मैं उस समय टीप-टिप बरसा गाने की शूटिंग कर रही थी, जोकि एक सेंसुअल सॉन्ग था। उस समय रणवीर बहुत छोटे थे जिस वजह से मैं असहज फील कर रही थी इसलिए मैंने निर्माता से कहा कि बच्चों को निकाल दे।