Virat-Anushka की बेटी इन लक्जरी गाड़ियों में करेगी सफर, मम्मी-पापा के पास है ‘विराट कार कलेक्शन’।

पूजा राजपूत –  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली(Virat Kohli) की खुशियां उनकी नन्ही बिटिया के आने के बाद से ही सातवें आसमान पर है। हांलाकि उनकी बेटी की पहली तस्वीरे देखने के लिए फैंस को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। अनुष्का की बेटी जन्म लेते ही इंडस्ट्री के सबसे अमीर स्टार किड्स में शामिल हो गई हैं। जहां विराट सबसे महंगे भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। तो वहीं, अनुष्का शर्मा भी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से हैं। ज़ाहिर है सुपर रिच(Super Rich) हसबेंड-वाइफ विराट-अनुष्का लग्ज़री लाइफस्टाइल के भी शौकिन हैं। और इनका सबसे महंगा शौक है गाड़ियां। जी हां, विराट और अनुष्का लग्ज़री गाड़ियों के दीवाने हैं। तो चलिए आपको बताते हैं अपने मम्मी-पापा के महंगे शौक की बदौलत उनकी नन्ही बिटिया किन गाड़ियों में घूमने वाली हैं।

लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग

दमदार SUV लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग  सेलेब्रिटीज़ के बीच काफी पॉपुलर गाड़ी है। अनुष्का और विराट दोनों के ही पास अपनी पर्सनल लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग है। विराट कोहली के पास व्हाइट कलर की रेंज रोवर वॉग है जो कि उनके गुरुग्राम वाले घर में खड़ी होती है। इस गाड़ी का नंबर भी विराट का लकी लंबर 1818 है। 

जबकि अनुष्का शर्मा के पास ब्राउन कलर की रेंज रोवर है। अनुष्का को अपनी ये गाड़ी बेहद पसंद है क्योंकि वह ज्यादातर इसी की सवारी करती दिखती है। एक लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग  की कीमत बाज़ार में 2.8 करोड़ रुपये है।

ऑडी आरएस 5(Audi RS 5)

विराट कोहली ऑडी इंडिया के ब्रैंड एम्बेसेडर हैं। इसलिए विराट की शानदार गाड़ियों के बेड़े में कई ऑडी गाड़ियां उन्हें ऑडी इंडिया की तरफ से तोहफे में मिली हुई है। विराट के पास ऑडी आरएस 5 भी है। विराच की ये गाड़ी S5 सेडान का हाई-परफोर्मेंस वर्ज़न है। जिसकी कीमत 1 करोड़ के करीब है

ऑडी आर8 एलएमएक्स(Audi R8 LMX)

विराट कोहली उन चंद लक्की सेलेब्स में से हैं जिनके पास ऑडी आर8 एलएमएक्स का लिमिटेड वर्ज़न है। ऑडी ने इस लिमिटेड वर्ज़न की सिर्फ 99 इकाइयां ही मार्किट में उतारती थी। विराट ने अपनी इस ऑडी को ऑडी R10 V10 से चेंज किया था। Audi R8 LMX का मार्किट प्राइस 2.97 करोड़ रुपये है।

ऑडी एस 5(Audi S5)

विराट के पास एक स्पोर्टी लुक वाली ऑडी एस 5 भी जो उन्हें ऑडी की तरफ ही तोहफे में मिली थी। विराट कई बार अपनी इस शानदार गाड़ी का चलाते हुए स्पॉट हुए हैं। विराट की इस गाड़ी की कीमत 70.6 लाख रुपये है।

बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी(Bentley Continental GT)

साल 2018 में विराट ने अपनी गाड़ियों के कलेक्शन में व्हाइट कलर की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी को शामिल किया था। विराच की ये व्हाइटल कलर की गाड़ी भी उनके दिल्ली-एनसीआर वाले घर में रहती है। जब भी विराट दिल्ली में होते हैं अपनी इस गाड़ी को चलाना पसंद करते हैं। इस गाड़ी की कीमत 3.84 करोड़ रुपये है।

बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर (Bentley Continental Flying Spur)

अपनी पहली बेंटले कॉन्टिनेंटल खरीदने के बाद विराट और अनुष्का ने जो अगली बेंटले खरीदी वो है बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर। कई मौकों पर विराट को अनुष्का के साथ इस गाड़ी को ड्राइव करते देखा गया है। इस शानदार गाड़ी की कीमत 3.41 करोड़ रुपये से 3.93 करोड़ रुपये के बीच है।

ऑडी क्यू 7(Audi Q7)

ऑडी क्यू 7 विराट कोहली को लॉन्च के दौरान कंपनी के तरफ से गिफ्ट में मिली थी। इसमें फुल-एलईडी हैडलैंप्स, एचयूडी, ऑडी कॉकपिट जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं। क्यू 7 3.0-लीटर वी 6 डीजल इंजन द्वारा संचालित होती है जो 254 बीपी की अधिकतम शक्ति और 600 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करती है।

टोयटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner)

टोयटा फॉर्च्यूनर अनुष्का शर्मा की कार क्लेशन में शामिल गाड़ी है। अनुष्का के पास इसका पूराना वर्जन है। कई मौकों पर अनुष्का इस गाड़ी के साथ स्पॉट होती हैं।