बहुत बदल गई है टीवी की गंगूबाई, अब मॉडल जैसी दिखती है सलोनी

 टीवी की जानी-मानी कलाकार और कॉमेडियन गंगूबाई(Gangubai) तो आपको याद ही होंगी। कॉमेडी सर्कस महासंग्राम में छोटी गंगूबाई ने सभी का दिल जीता था। सलोनी की कॉमिक टाइमिंग का हर कोई कायल था। बेहद उम्र में अपने हुनर को सभी के सामने प्रस्तुत कर वाहवाही बटोरने वाली गंगूबाई और सलोनी डैनी(Saloni Daini) अब काफी बदल गई हैं। 

यूं तो सलोनी को उनके गोलू मोलू लुक के लिए काफी पसंद किया जाता था लेकिन अब उन्होंने अपने लुक में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया है। सलोनी अब किसी मॉडल से कम नहीं लगती हैं। 

-ADVERTISEMENT-
Ads by

एक तरफ सोशल मीडिया पर इन दिनों जहां बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल(Shehnaz Gill) के ट्रांसफॉर्मेशन के चर्चे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सलोनी डैनी भी अपने लुक से खूब वाहवाही बटोर रही हैं। सलोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है जिन्हें देखकर सब हैरान हो रहे हैं। इन तस्वीरों में सलोनी को पहचान पाना मुश्किल है।

19 साल की सलोनी ने अपने लुक में करिश्माई बदलाव किया है। इस बात की गवाही उनकी लेटेस्ट तस्वीरें दे रही हैं। ये फोटो उनकी दोस्त की बर्थडे पार्टी की है जहां पर सलोनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सलोनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है। साथ ही साथ सोशल मीडिया पर सलोनी में आए इस बदलाव को लेकर हैरानी भी देखी जा रही है।

सलोनी के चुलबुले अंदाज और उनके टूटे दांत वाली मुस्कुराहट ने सभी का दिल जीता था। लंबे वक्त तक सलोनी टीवी पर सभी को गुदगुदाने के लिए नजर आती रही हैं।अब तक सलोनी कई सारे टीवी सीरियल्स और हिंदी मराठी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। क्या आप जानते हैं सलोनी को सबसे कम उम्र की कॉमेडियन माना जाता है। सलोनी बड़े-बड़े सितारों और राजनीति से जुड़े लोगों की मिमिक्री भी करती हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आती है। सलोनी द्वारा काजोल और सोनम की मिमिक्री के तो फैंस दीवाने हैं।

19 जून साल 2001 में जन्मी सलोनी आज एक जाना माना चेहरा हैं। साल 2007 में सलोनी ने कॉमेडी सर्कस महासंग्राम रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। सलोनी का एक म्यूजिक एल्बम भी रिलीज हुआ था जिसका नाम डिज्नी है।

कॉमेडी सर्कस के अलावा सलोनी शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के साथ 'क्या आप पांचवी पास से तेज है ?' शो में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा कई शो में सलोनी के हुनर का जलवा दिखाई दे चुका है।