प्यार में मिला धोखा तो टीवी की इन अभिनेत्रियों ने रचा ली शादी, अब जी रहीं है खुशहाल ज़िंदगी

अदिति त्यागी  - कहते हैं कि, जब प्यार का रिश्ता टूटता है तो उसका दर्द ज़िंदगी भर रहता है। अपने ब्रेकअप को भुला पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता, लेकिन अतीत को पीछे छोड़ आगे बढ़ना ही पड़ता है। टीवी इंडस्ट्री में भी कई सितारे ऐसे हैं जो ब्रेकअप का दर्द झेल कर आगे बढे और फिर ऐसे रिश्ते में बंधे जो शादी के मुकाम तक पहुंची। कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने ब्रेकअप के बाद शादी कर ली और अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं

1. रुबीना दिलैक -

छोटी बहु से घर घर में नाम कमाने वाली रुबीना दिलैक टीवी की फेमस बहु हैं। छोटी बहु के शो से ही रुबीना और अविनाश सचदेव की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक दोनों के बीच आई अनबन से सब हैरान हो गए थे। इस ब्रेकअप के बाद रुबीना ने अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया और अभिनव शुक्ला के रूप में उन्हें अपना जीवन साथी मिल गया। कई सालों तक डेट करने के बाद रुबीना ने 21 जून 2018 को शिमला में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी रचाई थी । दोनों फ़िलहाल बिग बॉस 14 में साथ नजर आ रहे हैं। 

2. दिव्यांका त्रिपाठी दहिया -

टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी ब्रेकअप का दर्द झेल चुकी हैं। दिव्यांका ने शरद मल्होत्रा को लंबे वक्त तक डेट किया था। लेकिन शादी का सवाल आते ही शरद ने दिव्यांका से ब्रेकअप कर लिया। प्यार में नाकाम हो जाने के बाद दिव्यांका को अपने सीरियल के सैट पर विवेक का साथ मिला।  एक-दूसरे में खोए रहने वाले दिव्यांका-विवेक को देखकर कौन कह सकता है, कि दोनों के बीच पहली नज़र का प्यार नहीं हुआ था। दिव्यांका ने विवेक से 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली। दिव्यांका और विवेक अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते हैं। 

3. अनीता हसनंदानी -

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी प्यार में धोखे का दर्द झेल चुकी हैं। अनीता ने टीवी एक्टर एजाज खान को लम्बे समय तक डेट किया है। कई सालों तक  रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। इसके बाद अनीता ने रोहित रेड्डी से साल 2013 में शादी रचाई। अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी आज टीवी के पावर कपल्स में से एक हैं। अनीता जल्द ही माँ बनने जा रही हैं।

4. गौहर खान -

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर रहीं गौहर खान ने भी प्यार में अपना दिल तुड़वाया है। गौहर और टीवी एक्टर कुशल टंडन के बीच बिग बॉस के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों के बीच शो में प्यार पनपा और इसके बाद इन्होंने पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। लेकिन, किन्हीं वजहों से दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया था।इसके बाद गौहर ने अपने से उम्र में 8 साल छोटे बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से निकाह किया।  25 दिसंबर को दोनों ने एक दूसरे का होने का फैसला किया। 

5. सना खान -

इस लिस्ट में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से सन्यास ले चुकी सना खान का नाम भी शामिल है। सना खान ने नवंबर 2020 में सैय्यद के साथ निकाह रचाया है। शादी से पहले ये काफी लम्बे समय तक कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी थी लेकिन कुछ वजहों के चलते इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। प्यार में धोखा खाने के बाद सना दिल से टूट गई थी। कुछ समय बाद सना ने आगे बढ़ने का फैसला लियाा और अब वो मौलवी अनस के साथ अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

6. काम्या पंजाबी -

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। काम्या और करण पटेल के बीच लम्बे समय तक अफेयर रहा था। फैन्स ने दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन पसंद भी किया था। लेकिन लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए । कुछ समय पहले ही काम्या पंजाबी ने शलभ डांग के साथ शादी कर ली और अब वो अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश जी रही हैं।