कुक का खुलासा - सुशांत के घर भाई से मिलने आई थीं बहनें, रिया ने नहीं मिलने दिया था

दीपक दुबे - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मौत मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं और ये खुलासे सभी को हैरान कर रहे हैं। भले ही मुंबई पुलिस शुरुआत से ही इस मामले की आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही हो लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है वैसे वैसे परतें खुल रही हैं। हाल ही में बिहार पुलिस भी मुंबई पुलिस के साथ इस मामले का संज्ञान ले रही है और जांच कर रही है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के कुक ने अपने बयान में कई गंभीर खुलासे किए हैं। सुशांत के कुक ने उनकी बहनों के साथ रिया के बर्ताव को लेकर भी अहम खुलासा किया। कुक ने बताया प्रियंका मैडम और मीतू सिंह मैडम के साथ मेरे घर जैसे रिश्ते हैं। जब दिसंबर 2019 के आखिर में प्रियंका मैडम और मीतू मैडम ने मुझे बुलाया कि चलो सुशांत से मिलने चलते हैं तो हम उनकी सोसाइटी में चले गए। हम नीचे खड़े थे और हमें ऊपर नहीं आने दिया गया। मैडम के फोन पर ही मैसेज आया कि साहब बिजी हैं, अभी नहीं मिल सकते हैं। इसके बाद प्रियंका मैडम और मीतू मैडम सुशांत सर से बिना मिले ही चले गए।

सुशांत के कुक ने बताया कि मैंने 3 साल सुशांत सिंह सर के यहां कुक का काम किया है। घर में सबसे पुराना स्टाफ मैं ही था लेकिन फिर एक दिन मुझे निकाल दिया गया। पहले मुझे लगा कि सुशांत सर ने मुझे निकाला है इसके बाद मुझे असल वजह पता चली तो मैं हैरान रह गया। दरअसल मुझे रिया चक्रवर्ती ने निकाला था।

सुशांत के कुक ने उनकी सेहत से जुड़ा एक गंभीर खुलासा किया। कुक ने बताया सुशांत सर सितंबर अक्टूबर में यूरोप गए थे तब तक तो सब ठीक था। वहां से आने के बाद अचानक से उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया और सब को बताया गया कि उन को डेंगू हो गया है लेकिन अस्पताल से घर आने के बाद सुशांत सर को डिप्रेशन की दवाई दी जाने लगी थी।

 

कुक ने ये भी बताया कि मैं पहली बार अप्रैल 2019 में एक पार्टी में रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) से मिला था। इतना ही नहीं जब सुशांत सर छिछोरे शूट कर रहे थे तब उन्होंने मुझे एक बार कहा था कि मैं अब कोई फिल्म नहीं करूंगा। दो फिल्मों के ऑफर आए हैं साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala) की तरफ से लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया था। हालांकि जब तक मैं सुशांत सर के पास था उन्होंने अपनी परेशानी कभी नहीं बताई।

सुशांत के कुक ने कहा कि मैंने मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराए हैं और जब भी, जैसी भी मेरी जरूरत होगी मैं आगे भी सहयोग करता रहूंगा। आपको बता दें कुक से पहले सुशांत के हेल्पर भी रिया चक्रवर्ती को लेकर इस तरह के बयान दे चुके हैं कि उन्होंने पुराना स्टाफ पूरा बदल दिया था और अपने भरोसे के लोगों को शाम के घर में जगह दे दी थी।

बहरहाल बिहार पुलिस को अब रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का इंतजार है। खबरें हैं बिहार पुलिस ने लगभग 50 सवालों की फेहरिस्त तैयार की है। जितने भी इल्जाम रिया चक्रवर्ती पर लग रहे हैं उनके आधार पर बिहार पुलिस रिया से पूछताछ करेगी।