कॉलेज में पापा Dharmendra के नाम पर रौब झाड़ते थे Sunny Deol, कहते थे-शोले वाली जींस पहनकर आया हूं

सनी देओल (Sunny Deol) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों पर रहे । एक्टर की जिंदगी से जुड़े कई किस्से है जो आप सभी ने सुने होंगे। फिर चाहे वो उनकी शादी का राज हो या फिर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशनशिप की खबरे ही क्यूं न हो। एक्टर अब फिल्मों से दूर होकर अब सांसद बन चुके हैं । वो पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद हैं।

ये कहना गलत नहीं होगा की सनी देओल बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। सनी देओल अपने डॉयलॉग्स के चलते फैंस के दिलों पर खूब छाए रहे। सनी ने साल 1983 में फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । यह फिल्म सुपरहिट थी । फिल्म में डेब्यू करने से पहले सनी बर्मिंघम एक्टिंग सीखने भी गए थे ।

उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) भी अपने जमाने के बड़े एक्टर्स में शुमार थे। जब सनी कॉलेज में थे तो स्टार सन होने की वजह से उन्हें बहुत भाव भी मिलता था। वहीं दोस्तों को इंप्रेस करने के लिए सनी देओल पिता धर्मेंद्र की जींस पहनकर चले जाते थे। सनी ने इसका खुलासा खुद किया था की वो अक्सर अपने पापा की जींस पहनकर कॉलेज में जाया करते थे।

इतना ही नहीं सनी अपने दोस्तों के बीच खूब रौब भी दिखाते थे और उनके कहते थी की ये पापा की वो जींस है जो उन्होंने फिल्म शोले के दौरान पहनी थी । आपको बता दें कि सनी को अभी भी अपने पिता धर्मेंद्र से डर लगता है । वो कहते हैं कि मैं अपने पिता के सामने ज्यादा बोल नहीं पाता हूं। 

सनी अपने परिवार से बेहद प्यार करते है और उनका परिवार ही उनके लिए सबसे बड़ी संपत्ति है । सनी अपनी मां प्रकाश कौर और पापा धर्मेंद्र पर जान छिड़कते हैं। सोशल मीडिया पर सनी अक्सर अपने मां के पापा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । 

मुंबई में सनी अपनी मां और पत्नी पूजा के साथ रहते हैं। बता दें कि साल 1984 में सनी देओल ने पूजा देओल से शादी रचा ली थी। वह लंदन में रहती थीं और उनका असली नाम लिंडा देओल है । वह आधी भारतीय और आधी ब्रिटिश मूल की हैं । पूजा एक बेहतरीन राइटर भी हैं।

 पूजा कैमरे के सामने आने से बचती रही हैं । उन्हें लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है । तो वहीं धर्मेन्द्र ज्यादातर अपने फार्महाउस पर रहते हैं । तो सनी अक्सर पापा से मिलने के लिए लोनावला जाते रहते हैं। धमेन्द्र का परिवार काफी बड़ा है । इन दिनों एक्टर अपनी जिंदगी अपने फार्महाउस पर सुकून में बिता रहे हैं ।