बांद्रा में SONAKSHI SINHA ने खरीदा 4BHK का शानदार घर, एक्ट्रेस के अपने घर का सपना हुआ पूरा

अदिति त्यागी  - नए साल के आगमन के बाद लोग तरह तरह से इसकी खुशियां मना रहे हैं। बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स किड्स खुद का घर खरीदने की खबरों को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे हैं। एक तरफ जहां पहले जान्हवी कपूर और ऋतिक रोशन के नए घर लेने की खबरें आई वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की रज्जो यानि सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है। जिन्होंने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके में 4BHK का आलिशान अपार्टमेंट खरीदा है।

दरअसल खबरों की माने तो सोनाक्षी सिन्हा ने अपना घर मुंबई के  बांद्रा में Bandra Reclamation इलाके में खरीदा है। ये जगह मुंबई की सबसे पॉश जगहों में से एक है। जब सोनाक्षी सिन्हा से उनके घर के बारे में पूछा गया तो सोनाक्षी ने के लीडिंग टैब्लॉयड से बातचीत करते हुए कहा कि ये मेरे सपना पूरे होना जैसा है, मैं चाहती थी कि जब मैं 30 साल की हो जाऊं तब मेरे पास मेरा खुद का एक घर हो। हालांकि इसे पूरा होने में थोड़े ज्यादा साल लग गए लेकिन मैं खुश हूँ कि आख़िरकार ऐसा हो सका।  

सोनाक्षी सिन्हा अपने माता-पिता और भाइयों के साथ जुहू स्थित अपने बंगले ' रामायण ' में रहती हैं। अपना नया घर खरीदने के बाद भी वो वहीं रहेंगी। क्योंकि उन्होंने पाना घर सिर्फ अपना सपना पूरा करने के लिए किया और उनका अपने मम्मी पापा के घर को छोड़ने की कोई प्लांनिग नहीं है।

उन्होंने आ कहा है,"मुझे घर में परिवार के साथ रहने में मजा आता है और हाल-फिलहाल मेरा यहां से शिफ्ट होने का कोई प्लान नहीं है। यह घर मैंने अपना ख्वाब पूरा करने और इंवेस्टमेंट के लिए खरीदा है।"

आपको बता दें कि बीते साल दिवाली के मौके पर  सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आलिशान बंगले 'रामायण' में उनके पुराने पर्सनल फ्लोर के अंदर नए डिजाइनों का लुक दिया था। सोनाक्षी ने अपने पारिवारिक बंगले ' रामायण ' में अपनी निजी मंजिल को पूरी तरह से  बदल दिया। 

आप भी कहेंगे कि सोनाक्षी ने अपने फ्लोर को कितना शानदार सजाया है और उनके इस घर के नये लुक को देख कोई भी हैरान हो जायेगा।  मशहूर डिजाइनर रुपिन सूचक ने सोनाक्षी के घर में डिज़ाइन से सोनाक्षी के घर को बेहद ही खूबसरत बना दिया और उन्हें अपने लिए टॉप फ्लोर का नया डिज़ाइन मिला था। सोनाक्षी के नई डिज़ाइन को बहुत ही फंक्शनल स्पेस में तैयार किया गया

सोनाक्षी के जुहू वाले घर की डिजाइनिंग काफी एलिगेंट रखी गयी हैं जिसमें उनका इंटीरियर हवादार पैलेट बनाया गया है।  जहां फर्नीचरका हर समान देखने बनता है। घर में सोनाक्षी के इंटीरियर को बेहद शानदार लुक दिया गया है। हर चीज की डेकोरेशन को बेहद खास रखा गया है। 

 वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही 'फोर्स 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस जॉन इब्राहिम के साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी।  इसके बाद उन्होंने रीमा कागती की फिल्म को साइन किया है। जिसका नाम 'फॉलन' है। इस फिल्म में वह सख्तमिजाज पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा भी वह एक बड़े एक्टर के साथ वेब फिल्म साइन कर चुकी हैं। इस तरह सोनाक्षी सिन्हा पूरा फोकस अभी ओटीटी जगत में बड़ा करिश्मा करने का है।