लेटेस्ट फोटोशूट में SHWETA TIWARI ने गिराई हुस्न की बिजलियां, अदाएं देख फैन्स हुए मदहोश

अदिति त्यागी -  टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में खतरों के खिलाडी 11 में भाग लिया है। श्वेता अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आये दिन वो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। 40 की उम्र पार कर चुकीं श्वेता अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए लाइमलाइट में रहती हैं। अब एक बार फिर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Latest Photoshoot) ने कुछ तस्वीरें शेयर करके फैन्स को मदहोश कर दिया है।

दरअसल, श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता ने व्हाइट क्रोशिया टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने हुए हैं। ज्यादातर तस्वीरों में श्वेता की आंखें बंद नजर आ रही हैं लेकिन इन्हीं अदाओं का जादू श्वेता ने फैन्स के दिल पर चला दिया है। 

खुले बालों साथ श्वेता ने अपना लुक पूरा किया है। श्वेता की हसीन अदाएं उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। 

श्वेता ने इन तस्वीरों के साथ दिलचस्प कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा, मैंने अपने फोटोग्राफर सोहेल मुगल से जब कहा, सारी तस्वीरों में मेरी आंखें बंद हैं तो वो बोले-हां तुम इन्हें बंद रखो क्योंकि पहले ही काफी कुछ देख चुकी हो। 

श्वेता ने हर तस्वीर में खूबसूरत पोज़ दिया है जिसे देख फैन्स के दिलों पर छुरियां चल गई हैं। फैन्स लगातार श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहे हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता बेड पर बैठे हुए सारे पोज देती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनकी आँखों की नजाकत दिल चुराने के लिए काफी हैं। 

सीरियल कसौटी जिंदगी की प्रेरणा से पॉपुलर हुईं श्‍वेता त‍िवारी इन लेटेस्ट तस्‍वीरों में अपनी उम्र को मात दे रही हैं। 

श्वेता का ये लुक देखकर सभी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।  श्वेता की तस्वीरों में उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि फैन्स के दिलों की धड़कने रुक गई हैं।

40 साल की श्वेता खूबसूरती के मामले में सबसे आगे हैं। श्वेता को देख कर कोई नहीं कह सकता कि उनकी 20 साल की बेटी पलक और 4 साल का बेटा रेयांश भी है।