Shilpa Shetty अपनी शादी में 7 करोड़ में सजी धजी थी, सिर से पांव तक हीरे और सोने से लदी थीं

 Shilpa Shetty spent 7 crore on her bridal look : शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty )  के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्म बनाने और उसे  ऐप पर प्रसारित करवाने के मुख्य आरोपी हैं। इन दिनों उन्हें भायखला जेल में मुंबई पुलिस की कस्टडी में रखा गया है। राज कुंद्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी भी इस केस की आंच पहुंच चुकी है। शिल्पा के घर पर छापा मारने के अलावा मुंबई पुलिस ने उनसे 6 घंटे पूछताछ की थी। पुलिसिया सवाल-जवाब के बीच शिल्पा शेट्टी रो पड़ी थीं। उस दौरान पति राज कुंद्रा से भी उनका झगड़ा हुआ था। शिल्पा शेट्टी ने पुलिस से यही कहा है कि उनके पति पोर्न नहीं बल्कि एरोटिक फिल्में बनाते थे। बहरहाल इन दिनों शिल्पा और राज कुंद्रा की ही जबदस्त चर्चा है। इस कपल की ठाठ वाली जिंदगी की कई कहानियां सामने आ रही है। 

आपको बता दें राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से 22 नवंबर 2009 को डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और इस शादी में   एक्ट्रेस 7 करोड़ में सजी धजी थी।  मुंबई के नजदीक खंडाला में शिल्पा की शादी बहुत धूमधाम से ब्रिटेन के बिजनेस मैन राज कुंद्रा से हुई थी। शादी और वेडिंग रिसेप्शन में करोड़ों रुपये खर्च किए गए थे। 

 

 आपको बता दे कि शिल्पा को सगाई में 3 करोड़ की अंगूठी मिली थी। शिल्पा की अंगुठी पर 20 कैरेट का हार्ट शेप डायमंड जड़ा था । एक्ट्रेस ने उस दौरान अपनी  सगाई की बेशकीमती रिंग को खूब फ्लॉन्ट भी किया था। 

वहीं शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी में 50 लाख की साड़ी पहनी थी। मशहूर डिजाइनर तरूण तहिलियानी की चंदेरी कांजीवरण साड़ी में वो अप्सरा से कम नहीं दिख रही थी। । तरुण तहिलियानी ने उनकी साड़ी में हैवी जरी-जरदोजी का खूबसूरत काम करवाया था। हाथ की कढ़ाई की से 8000 स्वारोवस्की क्रिस्टल उनकी साड़ी में जड़े गए थे। 

शिल्पा शेट्टी की साड़ी ही नहीं बल्कि गहने भी बेशकीमती थे। शादी में उन्होंने गहने किसी रियासत की रानी की तरह पहने। उनका रीगल रानी हार हर किसी की नजरें खींच रहा था। वहीं  गले में भारी चोकर रॉयल लुक दे रहा था। रानी हार और चोकर के साथ उन्होंने  मैचिंग इयररिंग्स पहने थे। 

 हीरे की अनकट डायमंड बेल्ट और माथा पट्टी भी पहन वो बंट दुल्हन की तरह सजी थी। शिल्पा शेट्टी के हाथों में सोने के कलीरे लटक रही थी। साथ ही कंगन के साथ साड़ी से मैचिंग चूड़ियां पहनी थीं। वहीं मोर के शेप का बाजूबंद गजब का दिख रहा था। शिल्पा शेट्टी के इन गहनों की कीमत 3 से 4 करोड़ तक थी। 

वहीं शादी में राज कुंद्रा ने शिल्पा को 30 लाख का मंगलसूत्र पहनाया था। जबकि राज कुंद्रा ने खुद डिजाइनर शांतनु और निखिल के डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी। 

शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी पंजाबी और बंट रीति रिवाज से हुई थी। शादी की मेन रस्म  दक्षिण भारतीय तरीके से हुई जबकि संगीत और मेंहदी पंजाबी रिवाज़ के अनुसार हुई थी। बता दें कनार्टक की रहने वाली शिल्पा बंट समाज से हैं और उनकी शादी में बंट समाज की परंपरा को निभाया गया जबकि उनके पति मूल रूप से पंजाब के लुधियाना से हैं।

 

खंडाला में हुए  विवाह समारोह में फ़िल्म जगत से केवल सनी देओल, सुनील शेट्टी, वासु भगनानी और जैकी भगनानी को ही देखा गया था। वहीं शिल्पा-राज के के करीबी दोस्त और परिवार वाले शादी में शामिल हुए थे। आपक बता दें कि लंदन में शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद  बहुत पॉपुलर हुईं थीं वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में फेमस थे। दोनों की मुलाकात  परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई।  शिल्पा ने राज कुंद्रा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट किया था और उसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। 

राज कुंद्रा पहले से शादीशुदा थे, उनकी पहली पत्नी कविता कुंद्रा ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था।  कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से राज ने उन्हें और उनकी न्यूबॉर्न बेटी को छोड़ दिया।  पहली शादी से राज कुंद्रा की एक बेटी भी है। राज कुंद्रा ने पहली पत्नी और बेटी को छोड़ शिल्पा संग सात फेरे लिए थे।