शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा मना रहें हैं शादी की 11 वीं सालगिरह, पति के कंधे पर सिर टिकाए आयीं नजर

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की शादी को आज 11 साल (11 Years Of Marriage) पूरे हो गए हैं। शिल्पा शेट्टी की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी। शिल्पा ने जब शादी की तो हर किसी का दिल एक बार जरूर टुटा होगा लेकिन ख्वाबो की मल्लिका शिल्पा ने अपने पति के रूप में राज कुंद्रा को चुना था। आज शादी के 11 साल पूरे होने पर इस कपल ने दोनों को बेहद ही प्यारी विशेस दी हैं। शादी के 11 साल पूरे होने पर भी दोनों के बीच का प्यार आज भी कपल गोल देता नजर आता है। 

दरअसल आज शादी की एनिवर्सरी के मौके पर शिल्पा ने पति राज को विश करते हुए एक बेहद ही प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। फोटो में शिल्पा अपने पति राज के कंधे पर सिर टिकाये बैठे नजर आ रहीं हैं। फोटो के कैप्शन में शिल्पा ने राज के लिए बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा - प्यार में कोई फिल्टर नहीं, यह असली सौदा। जब हम आज 11 साल पूरे कर रहे हैं, तब भी मेरी आंखे केवल आप पर हैं जो कभी नहीं बदलती हैं क्या था अभी भी है! वाह! 11 साल और गिनती नहीं। हैप्पी एनिवर्सरी मेरे कुकी। 

बॉलीवुड में दिलों पर राज करने वाली शिल्पा ने तलाक शुदा राज से शादी की थी। राज और शिल्पा ने 11 साल पहले एक पारंपरिक शादी समारोह में शादी कर ली थी जिसके बाद उन्होंने एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया ।

 शिल्पा, जिनकी ब्राइडल साड़ी तरुण ताहिलियानी ने डिजाइन की थी, उनकी शादी में वो बेहद चाँद जैसी लग रही थीं जबकि राज ने शांतनु और निखिल को अपनी वेडिंग आउटफिट पहना था। 

शिल्पा और राज की शादी के खूब चर्चे रहे थे। राज ने शिल्पा को वेडिंग एनिवर्सरी पर दुबई के बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ थी। 

इतना ही नहीं शिल्पा के गिफ्ट्स की लिस्ट काफी लम्बी है। शिल्पा को मुंबई में एक सी-फेसिंग विला भी गिफ्ट में मिला। जिसका नाम किनारा है। शिल्पा और उनकी फैमिली यही रहती हैं। 

साल 2012 में दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम वियान राज कुंद्रा रखा। इसी साल शिल्पा और राज ने साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था और उनका नाम समीषा कुंद्रा रखा था। जिसकी झलक हाल ही में सामने आयी थी।