मालदीव में कहर बरपाने के बाद मुंबई लौटीं Sara Ali Khan, फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

यास्मीन- बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) मालदीव में अपनी हॉट अदाओं से फैंस पर कहर बरपाने के बाद मुंबई वापस लौट आई हैं। वही अब सारा को अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

जी हां दरअसल पिछले कुछ दिनों से सारा अपनी मां और भाई के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गई हुई थीं। ऐसे में जब सारा अपनी फैमिली के साथ वापस लौटीं तो एयरपोर्ट पर पैपराजी ने इनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर लीं। 

इस दौरान सारा एक नीले रंग के जंपसूट में दिखाई दीं, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग मास्क और सफेद रंग की कोल्हापुरी स्टाइल चप्पल पहन रखी थी। 

वहीं दूसरी ओर अमृता बालों को पोनीटेल स्टायल में कैरी किए नीले रंग का लेगिंग्स कुर्ता पहने दिखाई दीं। इसके अलावा इब्राहिम सफेद टीशर्ट और ग्रे ट्राउजर्स पहने कैजुअल लुक में दिखाई दिए। 

बता दें कि सारा अली खान का यह मालदीव ट्रिप काफी चर्चाओं में रहा। मालदीव में बिताए अपने हॉलिडे से सारा ने एक से बढ़कर एक स्टनिंग तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

हाल ही में सारा ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह स्काई ब्लू कलर के स्विमसूट में पुल के अंदर आराम करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सारा के पास एक फूड प्लैटर भी नजर आ रहा है जिसका वह लुत्फ भी उठा रही हैं।

बात सारा के वर्क फ्रंट के करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'कुली नंबर वन' रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। 

इसके अलावा सारा अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ अहम रोल में नजर आएंगी।