शादी के दो महीने बाद हनीमून पर निकले राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, सामने आई तस्वीर

साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) मिहिका बजाज संग 8 अगस्त को शादी रचाई थी। इस कपल की शादी को दो महीने से ज्यादा हो गया है। कोरोना काल में इस कपल ने 30 लोगों के बीच शादी रचाई थी। वहीं अब ये कपल अपने हनीमून पर निकला है। 

मिहिका ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की फोटो (Honeymoon) शेयर की है। इस फोटो में राणा और मिहिका जिस अंदाज में नजर आ रहे हैं, उसके देखकर मालूम होता है कि ये दोनों किसी बीच पर वेकेशन पर गए हैं। इस फोटो में मिहिका मोनोकिनी में दिख रही हैं तो वहीं राणा सिर पर हैट लगाए नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों ने ही ये नहीं रिवील किया है कि वो कहां घूमने निकले हैं। इस फोटो के कैप्शन में मिहिका ने लिखा है- राणा दग्गुबाती की वजह से...। 

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की बात करें तो इसमे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार नजर आए थे। वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य भी इस समारोह का हिस्सा बने। इसके अलावा राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज के परिवार लोग शादी में शामिल हुए।

अपनी शादी में राणा ट्रेडिशनल सिल्क धोती कुर्ता पहने नजर आए थे जिस पर उन्होंने गोल्डन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था। वहीं मिहिका की बात करें तो गोल्डन एंड व्हाइट कलर का लहंगा और उसपर हैवी ऑरेंड दुपट्टा कैरी किया था। मिहिका की ने इस दौरान कुंदन फी हैवी ज्वेलरी कौरी की हुई थी। जिसमे वो बेहद खूबूसरत लग रही थी। 

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती साउथ फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं।राणा ने साउथ कि फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भल्लालदेव के रोल से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं राणा हिंदी फिल्मों में 'दम मारो दम','हाउसफुल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राणा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह 'हाथी मेरे साथी' में नज़र आएंगे।