शिल्पा शेट्टी के लिए राजकुंद्रा ने गर्भवती पत्नी को छोड़ दिया था, पहली पत्नी ने एक्ट्रेस पर लगाए थे गंभीर आरोप

अदिति यादव- एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शामिल है। 45 साल की उम्र में भी शिल्पा अपनी फिटनेस के चलते छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जिसमे से कुछ मूवी हिट साबित हुई तो कुछ फ्लॉप भी हुई। शिल्पा अपने करियर में उन बुलंदियों पर नहीं पहुंच पाई हों, जिसके सपने उन्होंने देखे थे, मगर अपनी पर्सनल लाइफ में वो उस मुकाम तक जरुर पहुंच गई हैं, जहां पहुंचना लगभग हर लड़की का ख्वाब होता है।

 साल 2009 में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। इस कपल की शादी को 22 नवंबर को पूरे 11 साल होने को है। पिछले 11 साल से दोनों एक दूसरे का साथ बखूबी से निभा रहे हैं। आज हम आपको इस कपल की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं। आखिरकार कैसे पहली बार शिल्पा और राज की मुलाकात हुई थी। 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात लंदन में हुई थी। लंदन में जहां शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद पॉपुलर हुईं, वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में फेमस थे। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ने लगे थे। दोनों कई बार साथ में टाइम बिताते हुए देखे जाते थे। 

  

जिसके बाद इस कपल ने साल 2009 में शादी रचाई थी। शिल्पा की तो यह पहली शादी थी, लेकिन राज कुंद्रा ने दूसरी बार शिल्पा से शादी की थी। शिल्पा से पहले राज की एक पत्नी थीं, जिनका नाम कविता है। 

कविता और राज की एक बेटी भी हुई, लेकिन इनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और तलाक हो गया। उस समय कविता ने शिल्पा शेट्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से ही उनका घर टूटा है।

 

कविता ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी की वजह से राज उन्हें और उनकी न्यूबॉर्न बेटी को छोड़कर चले गए थे। उन्होंने ये भी कहा था कि शिल्पा शेट्टी भारतीय समाज में एक आइकॉन हैं, लेकिन जैसी वो दिखती हैं, असल जिंदगी में वैसी हैं नहीं। उन्हें कोई भी मिल सकता था, दुनिया में ढेरों सिंगल लोग हैं। उसे मेरे पति के पीछे जाने की जरूरत नहीं थी। ' राज कुंद्रा की पति कविता जब गर्भवती थीं तभी उन्होंने शिल्पा शेट्टी को डेट करना शुरू कर दिया था।

 कविता से शादी टूटने के करीब तीन साल बाद राज ने शिल्पा से शादी रचाई थी। आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं। दोनों का 6 साल का एक बेटा वियान और 9 महीने की बेटी समीशा है। बता दें साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिये से बेटी की भी मां बनी हैं।