LOVE STORY : इस फिल्म के सेट पर Pooja Bhatt और Aamir Khan का शुरू हो गया था रोमांस !

सारिका स्वरूप-Pooja bhatt and aamir khan love story starts on the set of dil hai ki manta nahi : बॉलीवुड स्टार्स के बीच अफेयर्स की खबरें हमें अक्सर सुनने को मिल ही जाती है । वो कहते है ना कि इश्क छुपाए नहीं छुपता। कुछ ऐसा ही आमिर खान(Aamir Khan) और पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) के साथ भी हुआ था। इन दोनों के बीच भी प्यार हुआ था, जिसे वो छुपा नहीं पाए। हालांकि जब इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था तब इनके अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। मीडिया में भी इनके अफेयर की ख़बरें उस समय नहीं आई थीं। 

बता दे कि, आमिर खान और पूजा भट्ट के अफेयर की शुरुआत ‘दिल है कि मानता नहीं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। जब आमिर खान और पूजा भट्ट का अफेयर चल रहा था, उस समय आमिर खान शादीशुदा थे और पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट ये फिल्म बना रहे थे। 

फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ मेें दर्शकों को आमिर खान और पूजा भट्ट की जोड़ी बहुत पसंद आई, लेकिन इनका अफेयर बहुत लंबा नहीं चल सका और जल्दी दोनों के रास्ते जुदा हो गए।

वही कुछ समय पहले जब फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ ने 27 साल पूरे किए थे तो पूजा ने आमिर को लेकर कुछ अनसुने किस्से साझा किए थे।उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के सेट पर आमिर के साथ उनका प्यार-तकरार वाला रिलेशनशिप था। आमिर फिल्म के सेट पर उन्हें चिढ़ाने और टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे।

पूजा ने आगे बताया कि, शूटिंग के पहले दिन ही आमिर ने उनपर एक प्रैंक किया था। आमिर ने अपनी उंगली की टिप पर एक खाली कप बांध लिया था और उसे पीने की ऐसी एक्टिंग करने लगे थे जैसे कि वो भरा हुआ हो। मैं वही उनके पास में सफेद फ्रॉक पहनकर बैठी थी और ये देखकर मैं डर गई कि चाय मेरे ऊपर ना गिर जाए। ये देखकर सेट पर मौजूद सब लोग मेरे ऊपर हंसने लगे, जिसके बाद मुझे खुद के बेवकूफ़ होने का एहसास होने लगा और यहीं से आमिर और मेरी लव स्टोरी की शुरूआत हुई।

बता दे कि, आमिर और पूजा की जोड़ी ऑन स्क्रीन भले ही बेहतरीन थी लेकिन असल में दोनों एक - दूसरे से खूब झगड़ते थे। पूजा ने अपने इस इंटरव्यू में ये भी कहा था कि, हम सेट पर कुत्ते-बिल्ली की तरह लड़ते थे। मुकेश भट्ट अंकल हमें टॉम और जेरी कहते थे। हम दोनों एक दूसरे पर फ़िदा थे और एक-दूसरे की टांग खींचकर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाते थे। हम दोनों नेचर में एक-दूसरे से बहुत अलग थे लेकिन हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लाजवाब थी।