7 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगी Nidhi Dutta, उसी जगह सात फेरे लेंगी जहां पैरेंट्स ने शादी की थी

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जेपी दत्ता (JP Dutta) की बेटी निधि दत्ता (Nidhi Dutta) जल्द अपने मंगेतर बिनॉय गांधी (Binoy Gandhi) संग शादी के करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो निधि दत्ता (Nidhi Dutta) 7 मार्च को बिनॉय गांधी (Binoy Gandhi) के साथ सात फेरे लेंगी। ये शादी मुंबई से दूर जयपुर में होगी। निधि (Nidhi Dutta) जयपुर की उसी लोकेशन पर शादी करेंगी। जहां उनके पैरेंट्स जेपी दत्ता और बिंदिया गोस्वामी ने एक-दूसरे को पति-पत्नी स्वीकार किया था। 6 मार्च से शादी की रस्में निभाई जाएंगी, जिसमें संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी। निधि (Nidhi Dutta) जयपुर की उसी लोकेशन पर शादी करेंगी। 

एक रिपोर्ट की माने तो जेपी दत्ता ने बिंदिया गोस्वामी को जयपुर में ही प्रपोज किया था। उन्होंने जिस लोकेशन और जिस पेड़ के नीचे शादी की थी, निधि भी बिनॉय के साथ उसी जगह और उसी पेड़ के नीचे 7 फेरे लेंगी। इसके अलावा निधि जयपुर को अपना दूसरा घर मानती हैं। वे बचपन से ही मां के साथ वहां आती-जाती रहती हैं।

हाल ही में निधि ने शादी से पहले निधि दत्ता (Nidhi Dutta) ने अपनी ब्राइडल शावर की पार्टी रखी थी। इस दौरान निधि की गर्ल गैंग भी नजर आई थी और कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थी। इस दौरान आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और सारा अली खान की मां अमृता सिंह इस पार्टी में नजर आई थी। इस दौरान सभी ने खूब जमकर मस्ती की थी। 

आपको बता दें ये कपल पहले साल 2020 के आखिर में शादी करने वाला था लेकिन किन्ही कारणों के चलते इस कपल ने अपनी शादी साल 2021 के लिए स्थगित की। निधि और बिनॉय ने पिछले साल 29 अगस्त को सगाई की थी। वे दिसंबर में शादी की प्लानिंग में थे। लेकिन जब उन्हें अहसास हुआ कि कोरोना महामारी के चलते वे ज्यादा लोगों को शादी में नहीं बुला पाएंगे तो उन्होंने अपना प्लान टाल दिया। उन्होंने कुछ तारीखों को शॉर्टलिस्ट किया और शादी के लिए 7 मार्च की तारीख फाइनल कर दी। निधि ने अपनी शादी के निमंत्रण पत्र भेजने भी शुरू कर दिए हैं।

निधि और बिनॉय की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी, जो बिनॉय अपनी पुरानी कंपनी के लिए बना रहे थे। इस फिल्म में निधि को बतौर एक्ट्रेस कास्ट किया गया था। हालांकि, यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया। लेकिन निधि और बिनॉय बहुत अच्छे दोस्त बन गए और जल्दी ही यह दोस्ती में प्यार में बदल गई।

बिनॉय ने 'गायब' (2004), 'फना' (2006) और 'तेरी मेरी कहानी' (2012) जैसी फिल्मों के लिए बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर किया है। वहीं, निधि प्रोड्यूसर हैं और 'पलटन' (2018) को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। उन्होंने 'उमराव जान' (2006) के लिए बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।