अमेरिका के लॉस एंजेलिस में फाइव स्टार रिसॉर्ट की तरह है प्रियंका और निक जोनस का घर, 150 करोड़ में खरीदा था !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपडा़ ( Priyanka Chopra Jonas ) इन दिनों पति निक साथ अमेरिका में रह रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस अपने घर पर रही पति के साथ टाइम स्पेेंड कर रही हैं । 16 सितंबर को प्रियंका के पति निक जोनस ( Nick Jonas ) का जन्मदिन होता है।

 प्रियंका से 10 साल छोटे निक 28 साल के हो गए है। निक जोनस मशहूर सिंगर  हैं। 

 कोरोना के दौर में प्रियंका और निक को एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का अच्छा मौका मिला। आए दिन पीसी अपने खूबसूरत घर की तस्वीरें शेयर करती है। 

देसी गर्ल का विदेशी घर जो देखने में बेहद खूबसूरत और आलीशान है। प्रियंका और निक का बंगला काफी आलीशान है। 

20 हजार स्कॉयर फीट में बने इस घर की कीमत है 20 मिलियन डॉलर यानी करीब 150 करोड़ रुपये। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अमेरिका के  लॉस एंजेलिस में रहते हैं। उनके घर के आसपास कई हॉलीवुड स्टार्स भी रहते हैं। 

ये बंगला लॉस एंजेलिस के अन्सीनो (Encino) नाम की जगह पर है।  सैन फरनाडो वैली में उनका घर है। ये काफी महंगा इलाका है।

 निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी वाइफ के साथ उनके घर से तीन मील की दूरी पर रहते हैं। 

पीसी के घर में लगभग सात बेडरूम और 11 बाथरूम हैं। इसके साथ ही छत पर स्विमिंग पूल भी है। एंटरटेनमेंट के लिए घर के अंदर मूवी थिएटर, रेस्टेरां, बार, बॉस्केटबॉल कोर्ट भी है।  

घर का एक एक कोना इतनी खूबसूरती से सजा है कि आपकी आंखें चौंधिया जाए । घर की दीवारें ही नहीं फर्नीचर भी सफेद है। 

प्रियंका का घर किसी ड्रीम हाऊस से कम नहीं। चारो तरफ हरियाली है। उनके घर  से माउंटेन का व्यू भी दिखता है।

उनके घर का स्वीमिंग पूल काफी लंबा चौड़ा है। साथ ही वहां बैठने के लिए काफी खूबसूरत सोफे लगाएं गए हैं।

लॉस एंजेलिस का ये वो इलाका है जहां हॉलीवुड के तमाम सितारे रहते हैं। खुली वादियों में प्रियंका और निक का आलीशान घर बहुत आधुनिक तरीके से सजा है।  

प्रियंका का घर एक फाइव स्टार लक्जरी रिसॉर्ट की तरह है। आपको बता दे निक जोनस ने ये बंगला उन्हें तोहफे में दिया है। ये प्रियंका को निक की तरफ से वेडिंग गिफ्ट था। 

बता दें कि निक ने ये घर प्रियंका से शादी से पहले ही खरीद लिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक से जब पूछा गया कि पत्नी प्रियंका के साथ उनका क्वारंटाइन कैसा जा रहा है तो उन्होंने कहा, 'मेरी और प्री(प्रियंका) की शादी को अभी 1.5 साल ही हुआ है।

 हम दोनों अपने काम की वजह से एक दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाते थे, लेकिन इन दिनों हमें एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिला है।' 

आपको बता दें कि निक-पीसी की शादी  1 और 2 दिसंबर  को साल 2018 में हुई थी। इस शादी के चर्चे देश के साथ साथ विदेशों में भी खूब हुए थे। इस कपल ने जोधपुर के उमेद भवन मे शादी रचाई थी।  उमेद भवन  में चार दिन तक फंक्शन चले थे। प्रियंका और निक ने दो शादियां की थीं, एक क्रिश्चियन रीति से और दूसरी हिंदू रिवाज से। 

इन दोनों शादियों में प्रियंका-निक ने काफी एक्सपेंसिव और डिजाइनर ड्रेस पहनी थी। इस रॉयल वेडिंग में करीब 200 मेहमान शामिल हुए थे । मेहमानों के आने-जाने के लिए खास जेट प्लेन का इंतजाम किया गया था। चार दिन तक चलने वाली इस शादी को जिसने देखा उसने यही कहा कि जैसे किसी राजा-महाराजा की शादी हुई हो।