कोरोना के दौर में लोनावला में हॉलीडे मना रही हैं मोनालिसा, शेयर की तस्वीरें

स्वीटी गौर - बिग बॉस का घर सभी की किश्मत बदल देता है। ऐसा ही कुछ बदलाव मोनालिसा की लाइफ में भी देखा गया है। बिग बॉस के घर से मिली फेम के बाद भोजपुरी एक्टर मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल नजर में डायन मोहना का किरदार निभाती नज़र आईं थी। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन मोना अपनी त्सवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

 कोरोना वायरस की वजह से मोनालिसा 5 महीने से घर में बंद थी लेकिन अब वो घूमने निकल पड़ी हैं। महाराष्ट्र के लोनावाला के मचान रिसॉर्ट में वो पति के साथ हॉलीडे मना रही हैं। 

 

अनलॉक 2 में मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत को उनके बर्थडे पर सरप्राइज टूर गिफ्ट किया है। 28 जुलाई को उनके पति का बर्थडे था और उन्होंने पति को ये हॉलीडे गिफ्ट किया है। 

 पति के साथ लोनावला की हरी भरी वादियों में वो खूब खुश नजर आ रही हैं।

रिसॉर्ट में स्वीमिंग और नेचर वॉक का वो खूब आनंद ले रही हैं। देखा जाए तो उनके लिए पति का ये तोहफा हमेशा यादगार रहेगा। 

हॉलीडे ट्रिप के बारे बताते हुए मोनालिसा ने कहा कि,"चार-पांच महीने बाद बहार निकलने को मिला, वो भी इतना अच्छा लोकेशन, चारों तरफ हरियाली, आसमान इतना साफ, सामने पहाड़'

लंबे समय बाद उन्हें नेचर के इतने करीब जाने का मौका मिला है।  ऐसे में वो एक एक लम्हे को इंजॉय कर रही हैं।

कई सारी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।  तस्वीरों को देखकर साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अपने इन लम्हों को मोना कितना इंजॉय कर रही हैं।

मोनालिसा के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब लाइक्स और कमेंट्स दे रहे हैं।

 

 जो लोग कोरोना की वजह से कहीं घूमने नहीं जा पा रहे हैं वो मोनालिसा की तस्वीरों को देखकर ही खुश हो रहे हैं। 

मोनालिसा का फिलहाल वहां रूकने का इरादा है। बहुत दिनों बाद वो हॉलीडेज पर गई हैं और वहां अपने पति के साथ क्ववालिटी टाइम बिता रही हैं।