बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, साथ ही लिखा कमबैक करना पड़ा

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए बॉलीवुड में काफी मशहूर है। इतना ही नहीं टाइगर की फैमिली में और भी कई ऐसे लोग हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस नजर आते हैं जैसे कि उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फिटनेस से जुड़ी वीडियोस अपने फ्रेंड्स के लिए अपलोड करती रहती है। 

कृष्णा का फिट अंदाज उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है। वही कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। बताते चलें कि हाल ही में उनका अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है। कृष्णा श्रॉफ ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ कृष्णा श्रॉफ ने कैप्शन लिखा, 'आप सभी यह पहले से ही जानते हैं कि वापसी करनी पड़ती है।' उन्होंने हैशटैग के साथ कमबैक सीजन भी लिखा।

बताते चलें कि कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा था, 'आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं है, इसलिए हम लोगों एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था। धन्यवाद...' इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एबन हायम्स की सभी फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए थे।

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ को टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ शॉपिंग करते देखा गया था। दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। बताया जा रहा था कि बीते दिनों मालदीव वकेशन पर गए टाइगर और दिशा को कृष्णा ने भी ज्वॉइन किया था।