Jacqueline Fernandez ने लॉन्च किया Yolo Foundation, करेंगी जरूरतमंदों की मदद

यास्मीन- Jacqueline Fernendez Launches Yolo Foundation Aims To Spread Kindness: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernendez) इन दिनों फिल्म 'राधे' के आइटम नंबर में दिए गए अपने परफॉर्मेंस की वजह से सुर्खिंयों में रह रही हैं। इस बीच वह अपने एक नेक काम के ऐलान की वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने एक ऐसे अवेयरनेस फाउंडेशन की स्थापना की है जिससे इस कठिन समय में लोगों को मदद मिल सके। इस बात से तो कोई भी अछूता नहीं है कि देशभर में महामारी और फिर लॉकडाउन की वजह से गरीबों को मेडिकल फैसिलिटीज तो दूर, दो वक्त खाने की रोटी भी नसीब होना दुशवार हो गया है। इस मुश्किल भरे हालात में जैकलीन ने 'योलो फाउंडेशन' (You Only Live Once Foundation) को लॉन्च किया है। 

इस बात की जानकारी जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गईं कुछ तस्वीरों के जरिए दी है। जैकलीन ने लिखा है, 'हमारा यह एक जीवन है, तो चलिए इस दुनिया में एक बदलाव लाने के लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं उसे किया जाए। मुझे योलो फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा करने पर गर्व है, जो लोगों तक अच्छाई और इंसानियत फैलाने का एक पहल है। इस चुनौतीपूर्ण समय में योलो फाउंडेशन ने कई एनजीओ के साथ हाथ मिलाया है, जिससे हर संभव मदद लोगों तक पहुंचाई जा सके।'

बताते चलें कि रोटी बैंक नाम के एक फाउंडेशन के साथ जुड़ कर जैकलीन इस महीने एक लाख भोजन का इंतजाम करेंगी। वहीं 'एफलाइन फाउंडेशन' के साथ मिलकर आवारा जानवरों की भी मदद करने की पहल उन्होंने की है। इसके अलावा वह मुंबई पुलिस फोर्स में लगातार काम कर रहे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को मास्क और सैनिटाइजर भी उपलब्ध कराएंगी। जाहिर है इस मुसीबत की घड़ी में जैकलीन के इस नेक शुरूआत को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब सराहना की जा रही है।

वैसे फिल्हाल तो वह फिल्म 'राधे' (Radhe) के हालिया रिलीज सॉन्ग 'दिल दे दिया' में सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी जबरदस्त केमेस्ट्री को लेकर इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। जल्द ही वह इस फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में भी नजर आने वाली हैं।