समंदर किनारे सोती HINA KHAN को काटने आ रहा था केकड़ा, बॉयफ्रेंड रॉकी ने ऐसे बचाया

 हिना खान (HINA KHAN) इन दिनों मालदीव्स में बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ जमकर एंजॉय कर रही हैं। उनके मॉलदीव वेकेशन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रही है और ऐसे में हिना ने अपनी स्टोरी में मॉलदीव का एक किस्सा शेयर किया है। हिना  ने लिखा है कि - सनसेट एंजॉय करते हुए मैं बीच पर सो रही थी। रॉकी ने मेरी ये प्यारी सी फोटो  क्लिक की। ये शांति बहुत ही रिलैक्सिंग और आरामदायक है। 

तो वहीं फिर दूसरी फोटो में अपनी कहानी को आगे बढ़ाते हुए हिना कहती है -रॉकी ने बताया कि एक छेद से एक छोटा सा क्रैब मेरी तरफ आ रहा था और मुझे देख रहा था और जब क्रैब मेरी तरफ बढ़ने लगा तो रॉकी ने मुझे बिना डराए उठाया। 

इस किस्से को सुनने के बाद रॉकी कितने केयरिंग है इस बात का अंदाजा आप खुद लगा सकते है।  इन तस्वीरों में हिना के चेहरे का सुकून देख कहा जा सकता है की, रॉकी हिना के लिए एक दम परफेक्ट मैन है। इन तस्वीरों में हिना बीच पर आराम फरमाती नज़र आईं और मौसम को एन्जॉय करती भी दिखी। 

वहीं बता दें हिना खान छोटे पर्दे की फेवरिट बहुओं में से एक हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से वह लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। वह रिएलिटी शो 'बिग बॉस'  का भी हिस्सा रही हैं।

 छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली हिना खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले ही विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' (Hacked) से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।