हिना खान ने फिर पहनी अजीबो-गरीब ड्रेस, फैंन ने कहा तारीफ करें या बुराई

हिना खान को अपने फैन्स के साथ कनेक्ट होना बखूबी आता है। तभी तो हिना खान कभी अपनी शानदार ड्रेसेज के वीडियो पोस्ट करती हैं तो कभी अपने परिवार के साथ गुजारे खास लम्हों को फैन्स को दिखाती हैं। हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो फेमस फैशन डिजाइनर स्वप्निल शिंदे की डिजाइन की ड्रेस पहनी नजर आईं। इस आउटफिट को सबसे पहले लैक्मे फैशन वीक समर रिजॉर्ट 2020 शो के दौरान रैंप पर देखा गया था। इसकी हटकर डिजाइन के लिए इसने काफी अटेंशन भी पाया था। इन ड्रेसेस के कलेक्शन को स्वप्निल ने “not the cool girl” नाम दिया था।

यह ओवर साइज्ड शर्ट ड्रेस शॉर्ट लेंथ में थी, जिसकी हेम रीच अपर थाई पोर्शन तक थी। इसमें ड्रमैटिक इफेक्ट ऐड करने के लिए डिजाइन में बलून स्लीव्स, डीप की-होल नेकलाइन और ग्राफिक लाइन पैटर्न का यूज किया गया था। ड्रेस में शीयर टच ऐड करने के लिए ऑर्गैंजा फैब्रिक यूज करते हुए उसे सॉलिड लुकिंग मटीरियल के साथ स्टिच किया गया। ब्लैक ऐंड वाइट का ये कॉम्बिनेशन काफी अट्रैक्टिव था।

हिना ने अपनी इस आउटफिट के साथ फिरोजा कलर के बीड्स जड़े हूप्स पहने थे। उनके बालों को साइड पार्टिशन के साथ हाफ अप बन में स्टाइल किया गया था। ड्रेस के ड्रमैटिक इफेक्ट से इंस्पायर्ड पफ लुक भी उनके हेयर डू में देखा जा सकता था। आउटफिट मैच करते हुए हिना की नेल पॉलिश वाइट कलर की रखी गई थी। वहीं लुक को स्टाइलिश फिनिश देने के लिए अदाकारा के मेकअप को न्यूड टोन रखा गया था।

इस बात में कोई शक नहीं कि इस लुक को कैरी करना सबके बस की बात नहीं है, जिसके लिए अदाकारा की तारीफ की जानी चाहिए। हालांकि, यह भी साफ है कि यह स्टाइल हिना पर उतना खास नहीं लग रहा था, जितना रैंप वॉक पर मॉडल पर देखा गया था।

वैसे इससे पहले हिना खान ने फ्लोर लेंथ गाउन में भी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनकी खूबसूरती देख फैन्स फिदा हो गए। इस कटआउट डिजाइन की आउटफिट के फॉल से लेकर, बैकलेस डिजाइन और अकॉर्डियन प्लीट्स स्टिच उसे स्टाइल के मामले में शानदार बना रही थीं। वहीं हिना का वेवी हेयर डू और मैचिंग न्यूड मेकअप उन्हें किसी प्रिंसिस जैसा लुक दे रहा था। इसमें ऐक्ट्रेस वाकई काफी स्टनिंग लग रही थी।