कोरोना वायरस ने इन सितारों को दिया गहरा ज़ख़्म, खो चुके हैं अपनों को।

पूजा राजपूत- कोरोना वायरस(Corona Virus) के हमले से देश बेहाल है। कोरोना के जाल में फंसकर बीते साल से अब तक भारी संख्या में लोग अपनी जान गवां चुके हैं। इस महामारी के कारण अपनों को खोने का गम बेहद दुखदायी है। इस दर्द से बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अछूते नहीं रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया के ज़रिये बताया था कि वह अपने दो बेहद करीबियों को खो चुकी हैं। सिर्फ भूमि ही नहीं इंडस्ट्री में कई सितारे हैं जिन्हें कोरोना वायरस की वजह से अपने माता-पिता या फिर करीबी रिश्तेदारों को खोना पड़ा है।

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर इन दिनों कोरोना वॉरियर बनकर ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने में जुटी हुई हैं। इसी बीच बीते दिनों भूमि ने सोशल मीडिया के ज़रिए, अपनी कोरोना पीड़ित मासी के लिए मदद की गुहार लगाई। भूमि की मासी को दिल्ली-एनसीआर में वेंटिलेटर की आवश्यकता थी। जो कि उन्हें बाद में मिल भी गई। भूमि ने ट्वीट करके ही ये जानकारी भी साझा की थी, कि वह अपने दो  बेहद करीबी रिश्तेदारों को खो चुकी हैं, जबकि 3 की हालत गंभीर है।

सुतापा सिकदर

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने भी 3 मई को फेसबुक पोस्ट के ज़रिये अपना दर्द साझा किया। सुतापा ने बताया कि वह अपने बेहद करीबी रिश्तेदार को खो चुकी हैं क्योंकि उन्हें दिल्ली के हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल पाया। सुतापा ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा कि “मैं ये कभी नहीं भूल पाऊंगी कि मुझे उनके(समीर बनर्जी) के लिए दिल्ली में एक ICU बेड तक नहीं मिल पाया...क्योंकि वह ‘छोटा राजन’ नहीं थे।”

बाबा सहगल

बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर रहे बाबा सहगल को भी कोरोना वायरस ने गहरा ज़ख़्म दिया है। बीते महीने 13 अप्रैल को बाबा सहगल ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए बताया था कि उन्होने अपने पिता को कोरोना वायरस की वजह से खो दिया है।

अमन वर्मा

टीवी जगत के चर्चित स्टार अमन वर्मा इन दिनों अपनी मां को खोने के गम से टूटे हुए हैं। 18 अप्रैल को अमन की मां का देहांत हो गया था। गौरतलब है कि, अमन की मां बाथरूम में फिसल गई थीं, वह कोरोना पॉजिटिव भी थीं। दुख की बात यह रही कि अमन के पहुंचने से सिर्फ 18 मिनट पहले उनकी मां ने अंतिम सांस ली।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी का परिवार भोपाल में रहता है, जहां कोरोना वायरस ने भयंकर तबाही मचाई है। 16 अप्रैल को दिव्यांका ने कोरोना वायरस की वजह से अपनी चाची राखी त्रिपाठी को खो दिया था।

स्नेहा वाघ

जान-मानी टीवी अभिनेत्री स्नेहा वाघ को भी कोरोना वायरस ने ना भूला पाने वाला गम दिया है। स्नेहा के पिता का निधन 27 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद हुआ था।

रिद्धिमा पंडित

सीरियल ‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित भी अपनी मां को इस डेडली वायरस की वजह से खो चुकी हैं। बीते महीने रिद्धिमा की मां कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। वह किडनी की समस्या से भी जूझ रही थीं।

गौरव चोपड़ा

टीवी अभिनेता गौरव चोपड़ा पर बीते साल कोरोना वायरस की वजह से दुखों का दोहरा पहाड़ टूटा था। पिछले साल 19 अगस्त को गौरव की मां का निधन हो गया था। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थी, साथ ही कैंसर से भी जंग लड़ रही थीं। मां को खोने के 10 दिन बाद ही गौरव से उनके पिता का साथ भी कोरोना वायरस की वजह से छूट गया था।