उर्वशी रौतेला को छोड़ना पड़ा अपना गोरा रंग ,कई और फ़िल्मी सितारे भी हो गए अपने किरदार के लिए काले !

अदिति त्यागी - बॉलीवुड की दुनिया ग्लैमर की दुनिया कहलाती है। बॉलीवुड सितारे अपने किरदारों के लिए जमकर मेहनत भी करते हैं। बड़े परदे पर कई सितारे हर दम खम से किरदार को रियल बनाते हैं। बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे भी हैं जो अपने किरदार के लिए कभी वजन बढ़ाते हैं तो कभी दुबले भी हो जाते हैं। लेकिन कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने किरदार को निभाने के लिए खुद का गोरा रंग भी काला कर दिया। चलिए आज आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताते हैं जिन्होंने फिल्मों के लिए अपना रंग पूरी तरह काला किया और परदे पर पूरी तरह किरदार को जीया -

उर्वशी रौतेला -

इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया उर्वशी रौतेला का नाम शामिल हुआ है। उर्वशी की ग्लैमरस अदाओं का हर कोई कायल है। लेकिन उर्वशी को भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट के  लिए 10 शेड काला होना पड़ा है। खुद उर्वशी ने ही अपने इस डार्क कलर के बारे में फैन्स को बताया।  हालांकि उर्वशी किस प्रोजेक्ट में काला रंग स्क्रीन पर पेश करने जा रही है इस बारे में जानकारी आनी बाकी है। 

आलिया भट्ट -

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खूबसूरती के करोड़ो दीवाने हैं। आलिया की क्यूट अदाओं से हर कोई वाकिफ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट पर्दे पर ने भी काला रंग दिखाया था। इस फिल्म में वो बहुत काली नज़र आई। लेकिन आलिया के इस लुक की तारीफ हर किसी ने की थी और परदे पर भी ये फिल्म खूब पसंद की गयी थी। 

वरुण धवन -

बॉलीवुड के हम्प्टी शर्मा वरुण धवन कई फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन कर चुके हैं। लेकिन बड़े परदे पर वरुण जैसे हैंडसम सितारे ने भी फिल्म के लिए काला रंग दिखाया। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म कुली नंबर 1 के लिए वरुण धवन ने रोल के लिए अपने कलर को इतना  इतना डार्क करवा दिया था कि उनका गोरा रंग कहीं तक भी नजर ही नहीं आया।  

भूमि पेडनेकर -

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से कम समय में ही पहचान बनाने वाली भूमि आज एक पॉपुलर चेहरा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म के लिए ही भूमि बढे हुए वजन में नजर आयीं जिसके बाद भूमि का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई दंग रह गया था। भूमि एक ऐसी अदाकारा है जो अपने फिल्म के रोल के लिए मोटी, गोरी, काली कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाती हैं। उन्होंने फिल्म ‘बाला’ में अपने रोल में जान डालने के लिए खुद का रंग इतना काला कर दिया था कि फिल्म में एक बार देखने पर उन्हें पहचानना भी आसान नहीं था लेकिन इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ की गयी। 

ऋतिक रोशन -

एशिया के सबसे सेक्सी मैन में ऋतिक रोशन की गिनती की जाती है। ऋतिक जैसी बॉडी हर किसी का सपना है। हैंडसम हंक ऋतिक भी अपनी फिल्म के लिए अपने कलर को डार्क करवा चुके हैं। ऐसा ऋतिक ने अपनी हिट फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए किया था।  यहां तक फिल्म के कई सीन्स में सिर्फ उनकी आंखें और दांत ही नज़र आये थे। बेशक परदे पर उनका रंग काला दिखा लेकिन अपनी एक्टिंग से ऋतिक ने दर्शकों का दिल जीता था। 

 

रणवीर सिंह -

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी बेमिसाल एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं वहीं उनका ड्रेसिंग सेंस भी खूब चर्चा बटोरता है। अपनी हर फिल्म में रणवीर जबरदस्त किरदार निभाते हैं।  ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के किरदार को खूब पसंद किया गया। इसी फिल्म में अपने रोल में जान डालने के लिए  रणवीर ने भी खुद को काले रंग में दर्शकों के सामने पेश किया और दर्शको ने उनके किरदार को बहुत पसंद किया था। 

सान्या मल्होत्रा - राधिका मदान

दंगल गर्ल के नाम से फेमस हुईं सान्या मल्होत्रा अपनी खूबसूरती के लिए खूब वाहवाही बटोरती हैं। सान्या ने भी अपनी फिल्म पटाखा के लिए अपना रंग इतना काला करवा दिया था कि उन्हें देख कोई उन्हें पहचान ही नहीं पा रहा था। वहीं उनकी बहन का रोल राधिका मदान ने किया था। गांव की लड़की बनने के लिए राधिका ने अपना गोरा चेहरा काला कर लिया था।