बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के भाई लाइमलाइट से दूर रहते हैं

सारिका स्वरूप- रक्षा बंधन (Rakshabandhan) का त्योहार हर भाई-बहन के लिए बेहद खास होता है। वैसे तो राखी का त्योहार हर साल देश भर में लोग खूब धूमधाम से मनाते है। लेकिन इस बार हो सकता है कोरोना की वजह से इस त्यौहार की रंगत थोड़ी फीकी है। । आम लोगों कि तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्यौहार को बहुत धूमधाम से मनाते है। तो आइए आज हम आपको राखी के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ऐसे भाइयों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते है और अपनी ही दुनिया में मस्त रहते हैं ।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) 

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन के भाई आदित्य राय है। आदित्य मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं और ऐश्वर्या से बड़े हैं।  आदित्य का परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है, लेकिन ऐश्वर्या को उनकी जरूरत होती है वे तुरंत आ जाते हैं, दोनों भाई- बहन काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हैं। सिद्धार्थ हॉस्पिटैलिटी की फील्ड में हैं और ये प्रियंका से 7 साल छोटे हैं। सिद्धार्थ ने शेफ की ट्रेनिंग स्विट्जरलैंड से ली है और पुणे में उनका एक पबलाउंज मगशॉट कैफे है। वही प्रियंका जितना ही लाइमलाइट मेें रहती हैं तो उनका भाई इससे दूर रहते हैं। 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 

अनुष्का शर्मा के भाई करनेश शर्मा है। कर्णेश फिल्मों की चकाचौंध से खुद को बहुत दूर रखते हैं। कर्णेश अंडर 19 रणजी क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रहे हैं। कर्णेश पहले मर्चेन्ट नेवी में थे।  बाद में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली। अब वो अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फ्लिम्स के को-फाउंडर हैं। अपने प्रोडक्शन में उन्होनें अपनी बहन के साथ मिल कर 'एनएच10' और 'फिल्लौरी' जैसी फिल्में बनाई हैं।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन है। राजीव का भी बॉलीवुड से कोई संबंध नहीं है। राजीव दुबई में रहते हैं और अक्सर अपनी फैमिली से मिलने वो मुंबई में आते-जाते रहते हैं। बीते दिनों राजीव टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी के बाद से काफी सुर्खियों में रहे। राजीव का जुलरी का बिजनेस है।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) 

परिणीति चोपड़ा के दो भाई हैं शिवांग और सहज चोपड़ा। परिणीति के दोनों भाई भी फिल्मी दुनिया से खुद को बहुत दूर रखते है। शिवांग और सहज अपना कुकीज का बिजनेस चलाते हैं , जिसमें उनकी बहन परिणीति भी उनकी मदद करती हैं। परिणीति अक्सर अपने भाईयों के साथ क्वालिटी टाईम स्पेन्ड करती स्पॉट होती हैं। दोनों भाई उनको बहुत प्यार करते हैं। दो भाईयों के साथ पली-बढ़ी परिणीति घर में सबसे लाडली हैं। 

सारा अली खान (Sara Ali khan)

सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान है। इब्राहिम को भी कैमरा फेस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इब्राहिम लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं और उन्हें क्रिकेट में ज्यादा इंट्रेस है। सारा अपने भाई के साथ शानदार ट्यूनिंग शेयर करती हैं। इन दोनों को जब भी स्पॉट किया जाता है, तो फोटो देखकर ही कोई भी इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकता है कि ये आपस में कितना गहरा बॉन्ड शेयर करते हैं। 

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty ) 

अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी है । अहान शेट्टी को भी लाइमलाइट में रहना या फोटोज क्लिक करवाना पंसद नहीं है।हालांकि खबर है कि अब वो जल्द ही हिंदी फिल्मों में अपने सफर की शुरुआत करने वाले हैं। फिलहाल वो अपनी लाइमलाइट से दूर कि लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha )

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा के दो भाई हैं। लव और कुश सिन्हा। सोनाक्षी बॉलीवु़ड का मशहूर नाम हैं, लेकिन उनके भाई कुश सिन्हा कभी बड़े परदे पर नजर नहीं आए हैं। कुश को लाईमलाईट से दूर रहना पसंद है। हालांकि सोनाक्षी के दूसरे भाई लव सिन्हा  जेपी दत्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पलटन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, वो अलग बात है कि उन्हें अपनी बहन जैसी कामयाबी हासिल नहीं हुई।