Jitendra ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया अपना 79वां बर्थडे, बेटी एकता कपूर नजर नहीं आईं

हिंदी सिनेमा में 80 के दशक से राज कर रहे दिग्गज एक्टर जितेंद्र ने 7 मार्च को अपना 79वां बर्थडे बड़े ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया। इंडस्ट्री में जम्पिंग जैक के नाम से मशहूर एक्टर ने अपनी फैमिली के साथ अपने इस स्पेशल डे को मनाया। सोशल मीडिया पर दिग्गज एक्टर के बर्थडे की कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें उकनी वाइफ समेत कई लोग शामिल हैं। बता दें जितेंद्र की इस बर्थडे पार्टी को पूरा फैमिली ने मिलकर मनाया। पार्टी में जितेंद्र की वाइफ शोभा कपूर (Shobha kapoor), उनके बेटे और एक्टर तुषार कपूर (Tushar Kapoor) समेत कई लोग लोग शामिल हुए। 

एक्टर अपना बर्थडे केक काटते समय़ बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। जहां पार्टी में उनके दोनों चिराग यानि एकता कपूर (Ekta Kapoor) और तुषार कपूर (Tusshar kapoor) के बेटे भी क्यूटली अपने ग्रैंडफादर का बर्थडे मना रहे हैं।

तुषार और एकता दोनों ही अपने पिता की बहुत इज्जत करते हैं, जहां उनके बर्थडे पर हमेशा एक प्यार भरा पोस्ट जरूर शेयर करते हैं। हालांकि तस्वीरों में एकता नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इन तस्वीरों को उन्हीं ने कैप्चर किया है।

केक काटने के बाद दिग्गज एक्टर ने एक-एक करके सभी को केक खिलाया और हैप्पिली इस बर्थडे को सेलिब्रेट किया। बता दें जितेंद्र बॉलीवुड में सन 1960 से लेकर 1990 में सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वालों एक्टरों में से एक हैं।

एक्टर को इंडस्ट्री में 50 साल से ज्यादा का समय हो गया है, जहां उनकी बॉन्डिंग कई सितारों के साथ काफी अच्छी हैं। ऐसे में उनके बर्थडे पर एक्ट्रेस नीतू कपूर, एक्टर राकेश रोशन समेत कई स्टार्स ने स्पोशल अंदाज में विश किया। 

हिंदी सिनेमा को उन्होंने कई हिट फिल्में दी है। जहां अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो अफेयर्स के चलते भी सुर्खियों में बने रहते थे। वहीं उनकी गितनी हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में की जाती थी।