कोरोना के कारण 8 महीने बाद अपनी मम्मी से मिली बिपाशा बसु, मां का किया बर्थडे सेलिब्रेट

अदिति त्यागी -कोरोना वायरस के डर के चलते लोगों को घर के अंदर रहने पर मजबूर होना पड़ रहा है। हालांकि अनलॉक फेज में लोगों को बाहर निकलने का मौका मिला है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु (Bipasha Basu) भी 8 महीनों के लम्बे समय के बाद अपनी मां से मिली हैं और उनके मिलने की वजह बनी है उनकी मां का जन्मदिन (Mother's Birthday) । 8 महीनो के बाद बिपाशा अपने मम्मी से मिली और स्पेशल तरीके से उनका जन्मदिन मनाया।

दरअसल हाल ही में ,बिपाशा ने अपनी माँ के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया के सहारे शेयर की हैं। बिपाशा की शेयर की हुई तस्वीरें बेहद ही प्यारी हैं। तस्वीरों में बिपाशा अपनी मां के साथ पॉउट बनाती नजर आ रही हैं।

 बिपाशा बासु की मां मुमु बासु के जन्मदिन पर बिपाशा और करण ने उन्हें सबसे मनमोहक तरीके से शुभकामनाएं दीं।  बिपाशा ने अपनी खूबसूरत यादों की फोटोज का शेयर किया 

तस्वीरों में बिपाशा बासु की मां के साथ करन सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। करन का भी बिपाशा की माँ के साथ बेहद खास रिश्ता है। फ़ैमिली के साथ बिपाशा की ये तस्वीरें देखने लायक है। 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं और एक-दूसरे के साथ उनकी बांड उनके प्यार को साफ झलकाती है।लेकिन, क्या आप जानते हैं कि बिपाशा के माता-पिता उनकी शादी के पक्ष में नहीं थे? जी हाँ , बिपाशा बसु ने खुद बताया था कि उनके माता-पिता करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी शादी के खिलाफ थे लेकिन बाद में बिपाशा का करन के लिए प्यार देखकर वो शादी के लिए मान गए थे। 

वहीं अगर बिपाशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो करन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। अक्सर करन और बिपाशा  एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करते रहते है। कपल इस वक्त एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं औऱ अपने हर पल को इंजॉय कर रहे हैं।