कभी 2 वक्त की रोटी भी मिलना था मुश्किल, आज ड्रग मामले में फंसी है कॉमेडियन भारती सिंह

अदिति त्यागी  -  बॉलीवुड में ड्रग मामला में कॉमेडियन भारती सिंह के घर एनसीबी की छापेमारी ने सबको चौंका दिया है।  नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में भारती सिंह ने अपने ड्रग लेने की बात भी मानी और आज भारती सिंह की पेशी भी है। भारती सिंह के साथ उनके पति हर्ष ने भी गांजा लेने की बात को कबूला।भारती सिंह को अपनी कॉमेडी के चलते देश दुनिया में बहुत प्यार मिला है लेकिन आज उनके ड्रग मामले में नाम आने से हर कोई हैरान है किआखिर सबको हँसाने वाली भारती लाली के नाम से मशहूर का नाम इस मामले में कैसे शामिल हो सकता है। क्या आप जानते हैं दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुकी भारती का एक समय ऐसा भी था जब उन्हें दो वक़्त के खाने के लिए कितनी जद्दोजहद करनी पड़ी थी -

 भारती को पहली बार स्टार वन के द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सीजन 4 में देखा गया था। इस रिएलिटी शो में उन्हें अपने किरदार लाली के लिए काफी सराहना मिली थी। भारती ने अमृतसर के सरकारी स्कूल से अपनी पढाई की थी। अपने करियर में कई बड़े शोज से कामयाबी हासिल करने वाली भारती हर किसी के दिल में बस्ती हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग का हर कोई दीवाना है। 

भारती की अपनी निजी जिंदगी में भी काफी चर्चा रही हैं। भारती ने अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया से 3 दिसंबर साल 2017 में शादी की थी। दोनों की शादी गोवा में हुई थीं सोशल मीडिया पर भारती ने अपने फैंस के लिए अपनी शादी को लाइव किया था।  हर्ष और भारती ने पूरी पारंपरिक रीति-रिवाजों से गोवा में सात मार्किस बीच पर फेरे लिए थे।

भारती ने अपनी शादी गुलाबी लहंगा पहना था। तो वहीं हर्ष ने ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी थी। भारती-हर्ष की शादी में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। भारती ने अपनी शादी में 50 लाख खर्च किए थे। दोनों की शादी के फंक्शन 5 दिन गोवा में चले थे।

भारती की संगीत सेरेमनी से लेकर मेहंदी, हल्दी और शादी तक सब खास रहा था। भारती और हर्ष ने अपने मेहमानों के लिए पूल पार्टी का आयोजन भी किया था। 

अपको बता दें कि भारती ने 3 साल छोटे हर्ष से सालभर डेटिंग करने के बाद शादी का फैसला लिया था। शादी के बाद दोनों 25 दिन के हनीमून पर गए थे।

कॉमेडी सर्कस से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी जिसमे हर्ष राइटर थे और भारती कॉमेडियन। बस फिर यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार हो गया। पूरे सात सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी की। 

बहरहाल अब ड्रग मामले में इस कपल के नाम आने से हर कोई सकते में है। इस मामले में भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया की पेशी आज दोपहर तक किला कोर्ट में होने वाली है। आने वाले वक़्त में इस बात से भी पर्दा उठेगा कि भारती का इस पूरे मामले में कितना और कब से हाथ है।