करोड़ों के घर की मालकिन हैं भारती सिंह, जानिए क्यों फंस गयी गांजे के मामले में

अदिति त्यागी - टीवी का नामी चेहरा कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) इस समय अलग ही मुद्दे पर सुर्खियां बटोर रही हैं। भारती और उनके पति हर्ष पर आरोप हैं कि उन्होंने गांजे का इस्तेमाल किया और दोनों अब नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की गिरफ्त में है ,इस समय दोनों को कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया है। इस मामले में भारती के नाम का आना उनके फैन्स के लिए एक दम हैरान करने वाला था। घर-घर में अपनी कॉमेडी से ठहाके लगाने वाली भारती लाली को मुश्किल दौर से  गुजरना पड़ रहा है। क्या आप जानते हैं कि 36 साल की भारती करोड़ों के घर की मालकिन हैं -

लाफ्टर क्वीन के नाम से जानी जाने वाली भारती आज जाना माना नाम है ,अपनी कॉमिक टाइमिंग से भारती सबके दिलों परछाप छोड़ चुकी हैं। कभी दो वक़्त की रोटी भी नसीब नहीं होने वाली भारती आजएक आलीशान घर में रहती है। 

भारती का घर बेहद शानदार है। करोड़ो की कीमत वाले इस घर में सब कुछ बेहद आलिशान है। 

भारती का घर बिलकुल डिफरेंट लुक से सजाया गया है। घर में अलग तरह के फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। 

भारती के घर को एक जाने माने डिजाइनर ने डिजाइन किया है। भारती ने नया घर लिया जिसमें दो बेडरूम है। 

इस घर में दीवारों का कलर भी खास है तो वहीं डाइनिंग एरिया और सिटिंग एरिया एल शेप का है। अपने घर को बनवाने के लिए भारती ने खूब ध्यान दिया है। 

खैर भारती आज बेहद सक्सेसफुल हैं। भारती एक शो में एपिसोड के लिए 25 से 30 लाख लेती हैं। वहीं वो एक लाइव इवेंट के लिए 15 लाख लेती हैं। इसके अलावा भारती की सालाना कमाई करीब 8 करोड़ है।

भारती सिंह के पास करोड़ो की कीमत की गाड़ियां भी हैं। ऑडी से लेकर मर्सिडीज़ भारती की लैविश कारों में हैं।

भारती अपने पति हर्ष के साथ इस आलिशान घर में रहती हैं। कॉमेडी सर्कस के सेट से शुरू हुआ दोनों का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई। 

 बता दें कि मोटापे की वजह से लोग उनका मजाक बनाते जिससे की भारती बहुत दुःख होता था और वो रात भर रोया करती थी। भारती एक शूटर भी रह चुकी हैं और उन्हें इसमें गोल्ड भी मिला है। भारती ने पहली बार ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में सीजन-4  एंट्री की। इसके बाद भारती को करियर में सफलता ही सफलता मिली और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

इस समय भारती का नाम ड्रग मामले में खूब जोड़ पकड़ रहा है। आज दोपहर ही भारती और हर्ष का मेडिकल टेस्ट भी हुआ है वहीं उनकी कोर्ट में पेशी भी है। देखना होगा आखिरगांजे के मामले में फंसी लाफ्टर क्वीन भारती को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा और कब इस बात का असली सच भी सामने आएगा।