गर्लफ्रेंड GABRIELLA के बर्थडे पर ARJUN RAMPAL ने दी रोमांटिक विश, शेयर की तस्वीरें

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अपनी गर्लफ्रेंड के जन्मदिन (Gabriella Birthday) पर अर्जुन रामपाल ने एक बेहद प्यारी रोमांटिक विश उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दीं । कोरोनावायरस महामारी के बीच गैब्रिएला के जन्मदिन के लिए इस बार एक ग्रैंड बैश तो नहीं होगा, लेकिन उनके परिवार के सदस्य सोशल मीडिया पर गैब्रिएला के लिए  जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट करके उनके बर्थडे को खास बना रहे हैं। 

दरअसल अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गैब्रिएला के लिए शॉर्ट, लेकिन रोमांटिक मैसेज लिखकर अपनी गर्लफ्रेंड को शुभकामनाएं दीं । अर्जुन ने गाब्रिएला को प्योर सोल बताया और उनके लिए अपना प्यार हर दिन बढ़ता है ये भी बताया । उन्होंने अपने बेटे अरिक के साथ गैब्रिएला की कुछ प्यारी तस्वीरें भी शेयर कीं ।

 पहली दो तस्वीरें गैब्रिएला को अरिक के साथ खड़ी दिख रही  हैं, 

जबकि अर्जुन द्वारा शेयर की गई तीसरी तस्वीर उनकी एक गॉर्जियस सोलो पिक्चर है ।

 आखिरी तस्वीर अर्जुन और गैब्रिएला की मनमोहक सेल्फी है । लवली तस्वीरें शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी खूबसूरत सोल, रोज तुमसे बहुत ज्यादा प्यार, हैप्पी बर्थडे। 

आपको बता दें कि अर्जुन की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं। गैब्रिएला का नाम एफएचएम (FHM'S) की दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो चुका है।  गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स अपनी बोल्ड लुक्स के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

साल 2019 में गैब्रिएला ने अर्जुन रामपाल के एक बेटे को जन्म दिया था। मालूम हो कि अर्जुन और गैब्रिएला ने अभी शादी नहीं की है। अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर गैब्रिएला के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अर्जुन और गैब्रिएला साल 2018 से एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल को आखिरी बार नेल पॉलिश में देखा गया था, जो इस साल Zee5 पर रिलीज हुई एक थ्रिलर फिल्म है । इसमें मानव कौल, माधू, रजित कपूर और आनंद तिवारी भी नजर आये थे। अर्जुन रामपाल आगे कंगना रनौत स्टारर धाकड़ फिल्म धाकड में नजर आएंगे।