नवरात्रि में मराठी मुलगी बनीं अंकिता लोखंडे, देखिए उनकी 15 खूबसूरत तस्वीरें

पवित्र रिश्ता शो से लेकर मणिकर्णिका और बाघी 3 फिल्म में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने नवरात्रि के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में मराठी अवतार में कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनके साथ उन्होंने मराठी चीजों के प्रति अपना प्यार भी दिखाया है। 

इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में अंकिता लोखंडे नौवारी साड़ी पहने हुए पूरी मराठी मुलगी नजर आ रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मराठी जूलरी, मराठी खाने और मराठी दुल्हन के लिए मेरा प्यार। जय महाराष्ट्र, मी मराठी, नवरात्रि। जय माता दी'। सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस ने हरे और मेहरून रंग की नौरावी साड़ी पहनी है। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड जूलरी- हार, ईयररिंग, कंगन और कमरबंध भी पहना है। बंधे बाल और माथे का ट्रेडिशनल टीका अंकिता के लुक में चार चांद लगा रहा है।

अंकिता लोखंडे को मेकअप करना पसंद नहीं है। वह अक्सर नो मेकअप लुक में अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।बता दें कि सुशांत के निधन के बाद अंकिता, एक्टर के इंसाफ के लिए लड़ती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टर को लेकर पोस्ट करती हैं। 

अंकिता लोखंडे ने शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो से उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी भी मिली थी।

पवित्र रिश्ता के सेट पर ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे मिले थे। इसी शो के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

कई सालों तक साथ रहने के बाद अचानक अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया। दोनों के ब्रेकअप की वजह आज तक पता नहीं चल पाई है।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता की लाइफ में विक्की जैन आए। दोनों काफी समय से साथ हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहते हैं।

पिछले साल फिल्म मणिकर्णिका से अंकिता ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में थीं।

इसके बाद वह फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं। फिल्म में अंकिता के साथ टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं।