Amy Jackson की मंगेतर जॉर्ज पानायिटू से सगाई टूट गई, शादी से पहले ही एक्ट्रेस 2 साल के बच्चे की मां हैं

अदिति यादव-  बॉलीवुड और बिर्टिश मॉडल एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रही हैं। एमी जैक्सन (Amy Jackson) बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जो बिन शादी किए मां बनीं हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी टूटती सगाई को लेकर चर्चा में हैं। 

एमी जैक्सन और उनरे मंगेतर है जॉर्ज पानायिटू के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता टूट गया है। एमी ने सोशल मीडिया से अपने मंगेतर की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। तस्वीरें डिलीट करने के बाद से ही दोनों के अलगाव की खबरें आ रही हैं। ऑफिशियली एमी और जॉर्ज की तरफ से अभी तक तनाव को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। 

एक्ट्रेस पिछले कई सालों से जॉर्ज पानायिटू के साथ लिव-इन रह रही थीं। एमी और जॉर्ज 2015 से साथ थे। एमी (Amy) साल 2019 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू (George Panayiotou) के बच्चे की मां बनी थी। खास बात ये है कि एमी शादी से पहले ही मां बन गई थी। बॉयफ्रेंड संग सगाई टूटने के बाद एमी अपने बेटे एंड्रियास के साथ रह रही हैं।  

प्रेग्रेंसी के दौरान एमी ने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू (George Panayiotou) संग सगाई की थी। इस कपल ने लंदन में अपनी एंगेजमेंट पार्टी रखी थी। सगाई के बाद खबरें थी कि  ये कपल 2020 में शादी करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पिछले दिनों कहा गया था कि दोनों ग्रीस में वेन्यू तलाश कर रहे थे। जहां ये दोनों बीच वेडिंग करेंगे। 

कहा गया था कि कपल मायकोनोस द्वीप के पास विला देख रहे हैं और ईसाई रीति के अनुसार शादी करेंगे। लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। हालांकि अभी तक दोनों के अलग होने की असल वहज सामने नहीं आई है। 

बता दें ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रिस पानायिटू के बेटे हैं जॉर्ज पायनिटू है। जॉर्ज और उनके पिता एक बहुत बड़े बिजनैसमैन हैं। होटल चैन से लेकर कई औऱ तरह के इनके बिजनैस हैं। जॉर्ज पूरे पांच भाई बहनों में से एक हैं। 

इतना ही नहीं जॉर्ज जेल भी जा चुके हैं। पुलिस ऑफिसर्स पर हमला करने के चक्कर में जॉर्ज 6 महीने जेल में रहे थे। जॉर्ज के पिता एंड्रस की नेट वर्थ 40 करोड़ पाउंड है। ये भारतीय मुद्रा के अनुसार, 3600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। 

एमी ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार से लेकर साउथ के कई बड़े स्टार के साथ एमी जैक्सन ने काम कर चुकी हैं। एमी (Amy Jackson) ने अपने करियर की शुरुआत महज 17 वर्ष की उम्र बतौर मॉडल शुरू कर दी थी। 

मॉडलिंग के दौरान एमी (Amy Jackson) ने मिस टीन लिवरपूल और मिस टीन ग्रेट ब्रिटेन प्रतियोगिता जीतने के बाद साल 2008 में मिस टीन वर्ल्ड का खिताब जीता था। 

जॉर्ज पायनिटू से पहले एमी का बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर संग रिलेशन रह चुका है। दोनों कभी एक-दूसरे से बेशुमार प्यार करते थे, लेकिन उनका रिश्ता लंबा नहीं चला। एमी जैक्सन से ब्रेकअप का प्रतीक बब्बर पर काफी गहरा असर पड़ा था।