लाल लहंगा पहन कजिन की शादी में पहुंची AISHWARYA RAI BACHCHAN, सोशल मीडिया पर छाया एक्ट्रेस का जादू

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan )अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या के खूबसूरत चेहरे और नीली आंखों के जादू से कोई नहीं बच पाया। इसी बीच एक बार फिर ऐश्वर्या का खुबसुरत अंदाज़ सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल ,हाल ही में,ऐश्वर्या अपने कजिन बहन की शादी (Cousin Wedding )में पहुंची थी। इस शादी में वो अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शामिल हुई। जहां उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहन सभी के होश उड़ा दिए।

ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ कजिन बहन की शादी में शामिल हुईं । अपनी-अपनी फिल्मों में व्यस्त रहने वाले इस स्टार कपल ने एक फैमिली इवेंट के लिए समय निकाला।  ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या को अभिनेत्री की चचेरी बहन श्लोका शेट्टी की शादी में देखा गया । इस शादी में शामिल हुई ऐश्वर्या की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

ऐश्वर्या ने शादी में ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। लाल रंग के लहंगे में ऐश्वर्या बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

तस्वीरों मे ऐश्वर्या  दूल्हा-दुल्हन और अपने रिश्तेदारों के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं। आपको बता दें कि श्लोका शेट्टी ऐश्वर्या की मौसी की बेटी हैं। 

शादी से पहले प्री वेडिंग के एक फंक्शन में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने पेस्टल कलर की ड्रेस पहनी थी।  दोनों ने मैचिंग ड्रेस पहनी थी जिसमें ये कपल बड़ा नजर आ रहा था। वहीं उनकी बेटी आरध्या ने इस रस्म में पिंक कलर का अनारकली सूट पहना था। सेफ्टी के तौर पर तीनो ने मास्क भी लगाए हुए थे। 

ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन  जल्द ही मणि रत्नम की पोनियिन सेल्वन में नजर आएंगी । अभिनेत्री ने हाल ही में हैदराबाद में फिल्म के लिए शूटिंग की । कई सालों के समय के बाद ऐश्वर्या की यह कमबैक फिल्म है। उन्हें आखिरी बार अतुल मांजरेकर की फन्ने खान में देखा गया था । 

पोनियइन सेल्वन इसी नाम के कल्कि कृष्णमूर्ति के काल काल्पनिक उपन्यास पर आधारित है। फिल्म दो हिस्सों में बनाई जाएगी। खबर है कि ऐश्वर्या इस फिल्म में डबल रोल निभा रही हैं। फिल्म  में चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, कार्थी, सोभिता धुलिपाला और ऐश्वर्या लेकशमी भी शामिल हैं ।