43 साल के हुए एक्टर Kunal Kapoor, रिश्ते में अमिताभ बच्चन के लगते हैं दामाद

फिल्म रंग दे बसंती से फेमस एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्ट्रेस का जन्म 18 अक्तूबर 1977 को मुंबई में हुआ था। पिछले काफी सालों से एक्टर पर्दे से दूर हैं।

 कुणाल ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया जिसमे 'लागा चुनरी में दाग', 'डियर जिंदगी' और 'आजा नचले' शामिल है। एक्टिंग में उन्होंने अपना हाथ पहली बार साल 2004 में आजमाया और फिल्म ‘मीनाक्षी- अ टेल ऑफ थ्री सीटीज’ से शुरुआत की। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको इनकी पर्सनल लाइफ के बारें में बता रहें हैं।

कुणाल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक की थी और फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन और मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘अक्स’ में वह सहायक निर्देशक थे। इसके बाद वो फिल्म ‘रंग के बसंती’ में नजर आए। इस फिल्म से कुणाल काफी फेमस हुए थे। 

इस मूवी में सफल होने के बाद की गई फिल्मों में अभिनेता का जादू लोगों पर नहीं चल पाया। हालांकि कुणाल ने इसके बाद दो साल का ब्रेक लेकर फिर वापसी की। 2010 में उन्होंने राहुल ढोलकिया की फिल्म ‘लम्हा’ में काम किया। इसके बाद कुणाल की ‘डॉन 2’, ‘लव शव ते चिकन खुराना’, ‘कौन कितने पानी में’ सहित अन्य फिल्में भी रिलीज हुईं।

इस बीच साल 2015 में उन्होंने अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन संग शादी रचाई। कुणाल की पत्नी नैना खुद एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं। दोनों ने सेशेल्स के आइलैंड पर शादी की थी। 

मुंबई में इस कपल की रिसेप्शन पार्टी हुई थी। जिसका पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ था। इस दौरान कुणाल काले रंग के कुर्ते में नजर आए थे तो वहीं लाल सुनहरे भारी लहंगे में नैना बच्चन बहुत खूबसूरत लग रही थी। 

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन लाल रंग के अनारकली सूट में नजर आईं थी। वहीं अभिषेक बच्चन ब्लैक कुर्ता पजामा पहने दिखे। बहुत कम लोग जानते हैं कि कुणाल अमिताभ बच्चन के भी दामाद लगते है। सीधे न सही लेकिन परिवार के लिहाज से कुणाल का रिश्ता अमिताभ बच्चन से भी है।