किसी ड्रीम हाउस से कम नहीं है दिव्यांका-विवेक का घर, देखिए उनके आशियाने की तस्वीरें

पूजा राजपूत – टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया(Divyanka Tripathi Dahiya)। वह सीरियल्स की दुनिया की टॉप एक्ट्रेस है। दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया()Vivek Dahiya) के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉए कर रही हैं। जल्द ही दोनों की शादी को चार साल कम्पलिट होने वाले हैं। 8 जुलाई 2016 को दिव्यांका और विवेक ने भोपाल में ग्रैंड वैडिंग की थी। दोनों की कैमेस्ट्री बेहद खास है। अपनी क्यूट लव-कैमेस्ट्री(Love Chemistry) की वजह से विवेक और दिव्यांका फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। 

दिव्यांका और विवेक मुंबई के लोखंडवाला(Lakhandwala) में स्थित अपने आलीशान 4BHK अपार्टमेंट(Luxurious Apartment)  में रहते हैं। फरवरी के महीने में दिव्यांका-विवेक अपने इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं। दोनों ने महाशिवरात्री के मौके पर अपने घर की गृहप्रवेश पूजा की थी। टीवी की इस खूबसूरत जोड़ी के नए घर की थीम ‘ऑल व्हाइट’ है।

हॉल में हल्के रंग के स्टाइलिश सोफे हैं, तो दीवारों पर बड़ी-बड़ी पेंटिग्स से सजावट की गई है। रूम में लगे बड़े-बड़े पर्दे भी व्हाइट कलर के ही हैं। 

हॉल में बड़ी सी आरामदायक कुर्सी भी रखी है। जिसपर बैठकर विवेक अक्सर सुस्ताते हैं, और किताबें पढ़ते हैं।

दिव्यांका हमेशा से ही अपने लिए खुला और हवादार घर चाहती थीं। और इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि उनका घर काफी खुला है, जिसमें काफी स्पेस है।

बालकनी से शहर का बेहद खूबसूरत नज़ारा दिखता है।  ‘दिवेक’ ने अपने घर में कई इनडोर प्लाटंस भी लगाए हुए हैं। 

हॉल के पास ही डायनिंग एरिया है। इस कपल ने अपने घर के लिए कांच की बजाए वुडेन डायनिंग टेबल स्लेक्ट की है।  दोनों का घर बेहद लैविश है और काफी खूबसूरत दिखता है।

हॉल में ही दिव्यांका और विवेक ने अपनी सभी अवॉर्ड ट्रॉफीज़ को भी सजाया हुआ है।

दोनों ने अपने बालकनी एरिया को पौधों से सजाया है। 

विवेक और दिव्यांका फिटनेस फ्रीक है, इन्होने अपने घर में ही एक छोटा सा फिटनेस रूम भी बनाया हुआ है, जहां दोनों अक्सर वर्कआउट करते हैं। 

इनके घर का ड्रैसिंग रूम भी बेहद खूबसूरत है। हाल ही में विवेक ने अपने ड्रेसिंग रूम की एक तस्वीर और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। जिसमें दिव्यांका हेयर स्टाइलिश बन उनका हेयरकट कर रही थीं। ड्रेसिंग रूम में बड़ा  मिरर लगा है, जिसके इर्द-गिर्द ढ़ेर सारे बल्ब लगे हैं।

अब ज़रा एक नज़र इस तस्वीर पर डालिए। ये तस्वीर इनके घर की छत की है। घर की छत का ये कोना विवेक को बेहद पसंद है। यहां सुकून से बैठकर किताबें पढ़ना विवेक काफी इंजॉए करते हैं। 

दिव्यांका को भी अपना टेरिस काफी पसंद हैं। शाम के वक्त अक्सर दिव्यांका यहां फुर्सत के पल बिताती हैं।कहना गलत नहीं होगा कि दिव्यांका-विवेक का घर किसी ड्रीम हाउस से कम नहीं है।