मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट में रहते हैं रोहित रॉय और मानसी जोशी रॉय। देखिए इनके घर की तस्वीरें।

पूजा राजपूत – टेलीविज़न की दुनिया में ऐसी कई रियल लाइफ जोड़ियां है, जो लोगों को परफेक्ट कपल गोल देती नज़र हैं। इन्हीं जोड़ियों में से एक है, रोहित बोस रॉय और मानसी जोशी रॉय की जोड़ी। रोहित और मानसी की जोड़ी को टीवी की दुनिया के आइडल कपल्स में गिना जाता है। 25 जून को दोनों ने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह सैलीब्रेट की है। 

हांलाकि लॉकडाउन और कोरोनावायरस की वजह से ये सैलीब्रेशन थोड़ा फीका रहा, लेकिन रोहित ने इस खास दिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इंस्टाग्राम पर रोहित ने मानसी के लिए क्यूट सा मैसेज पोस्ट किया था।

एक कप कॉफी के साथ इनकी मीठी सी लव-स्टोरी की शुरुआत हुई थी। रोहित को पहली नज़र में ही मानसी से प्यार हो गया था। सात साल की डेटिंग के बाद रोहित और मानसी ने शादी की थी।  

दोनों के परिवार में एक बेटी कियारा बोस रॉय है। कियारा 18 साल की हो चुकी हैं। मानसी बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी की बहन है। जबकि रोहित रॉय टीवी के टॉप स्टार रोनित रॉय के छोटे भाई हैं। हाल ही में रोहित सीरियल ‘संजीवनी’ में नज़र आए थे।

 रोहित अपनी मां, पत्नि मानसी और बेटी कियारा के साथ अधेंरी वेस्ट के ओशिवारा में बने अपने अपार्टमेंट में रहते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिनमें इनके घर की झलक भी देखने को मिलती है। इन तस्वीरों को देखकर इनके घर को ‘व्हाइट हाउस’ का नाम देना बिल्कुल गलत नहीं होगा।

इनके खूबसूरत घर में ‘सफेद रंग’ का बोलबाला है। घर के दीवारों से लेकर दरवाज़ों तक को सफेद रंग से रंगा गया है। हॉल, में मौजूद सोफे भी ऑफ व्हाइट कलर के हैं। पर्दों का रंग भी सफेद है। 

व्हाइट कलर मानसी और रोहित के घर को सौम्यता देता प्रतीत होता है।हॉल की एक दीवार को इन्होने अपनी फैमिली पिक्चर्स से सजाया हुआ है।

घर की दीवारों को इस कपल ने खूबसूरत आर्ट पीसेस से सजाया हुआ है। घर के कोने-कोने में आपको बड़े-बड़े कैनवास पर बनी और फ्रेमस में जड़ी पेंटिग्स देखने को मिलेगीं।

हॉल के पास ही डायनिंग एरिया है। जहां कांच की बड़ी-सी डायनिंग की टेबल रखी है। डायनिंग टेबल की कुर्सियां भी हॉल में रखे सोफे से मेल खाती हैं।

मानसी और रोहित की अध्यात्म में गहरी रुची हैं। इसलिए इन्होने अपने घर में बुद्धा के स्टैचू खासतौर से सजाए हुए हैं। 

बेडरूम के बाहर छोटी सी बालकनी है। जिसे इन्होने हरे-भरे पौधों से सजाया हुआ है। 

 बालकनी में एक कॉफी टेबल है। जहां बैठकर शाम की चाय पीना और किताबें पढ़ना मानसी को बेहद पसंद है।

 इनकी बालकनी से अरब सागर का खूबसूरत नज़ारा भी देखने को मिलता है।

रोहित फिटनेस-फ्रीक हैं। इसलिए अपना एक मिनी जिम इन्होने घर में ही बनाया हुआ है। ताकि जिम ना जा पाने की सूरत में इनका वर्कआउट कभी मिस ना हो।

रोहित और मानसी की बेटी कियारा भी काफी होनहार हैं। कियारा 12 साल की उम्र से ही मुंबई में पहली लिटिल फ्री लाइब्रेरी चला रही हैं। विदेश में लिटिल फ्री लाइब्रेरी का काफी चलन है और मुंबई ये अपनी तरह की पहली लाइब्रेरी है। 

हाल ही में कियारा को उनके इस योगदान के लिए Todd. H Bol Award से सम्मानित भी किया गया है। कहना पड़ेगा कि रोहित और मानसी के घर में टैलेंट की कोई कमी नहीं है।