निकितिन को नहीं पसंद है कि वाइफ कृतिका टीवी पर रोमांटिक रोल करें !

रूपाली जायसवाल- कृतिका सेंगर(Kratika Sengar) एक ब्यूटीफुल और टैलेंटेड टीवी ऐक्ट्रेस हैं और अपने बेहतरीन टीवी सीरियल्स की वजह से घर-घर में जानी जाती हैं। कृतिका ने 'झांसी की रानी', 'पुर्न विवाह' 'सर्विस वाली बहू' और 'कसम तेरे प्यार की' जैसे शोज़ किए हैं। गौर करने वाली बात ये है कि ऐक्ट्रेस की केमिस्ट्री गुरमीत चौधरी, शरद मल्होत्रा और बाकी को-स्टार के साथ भी काफी अच्छी रही है। 

हालांकि, कृतिका के पति निकितिन धीर(Nikitin Dheer) ने बहुत हल्के-फुल्के नोट पर कहा था कि वो अपनी वाइफ को किसी और के साथ रोमांस करते नहीं देखना चाहते हैं। बस उसी के बारे में बोलते हुए, कसम तेरे प्यार की एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा है "ये बात बहुत ही हल्के नोट पर कही गई थी लेकिन पता नहीं इस बात को इतना क्यों बढ़ाया जा रहा है। मैं बस इतना जानती हूं कि निकितिन पोसेसिव (Possessive) हैं और मैं भी पोसेसिव हूं ।" 

कृतिका ने आगे कहा कि," निकितिन काफी कॉपरेटिव(Cooperative) हैं और वो अक्सर मुझे सपोर्ट करते हैं। वो मेरे काम में भी तब तक रोक-टोक नहीं करते। उन्होंने कभी मुझे कुछ भी करने से नहीं रोका, हां जब मैं किसी काम में कम्फर्टेबल फील नहीं करती तो मैं खुद उसे करने से मना कर देती हूं। निकितिन बहुत समझदार और सुलझे हुए हैं और वो दिन के आखिरी में अक्सर यही कहते हैं कि अगर तुम ये काम करने में कम्फर्टेबल हो तो आगे बढ़ो।"

वहीं क्रतिका से दोबारा पूछा गया कि अगर निकितिन और उनके बीच की अन्डर्शटैंडिंग इतनी अच्छी है तो आखिर निकितिन ने ऐसा बयान क्यों दिया था। जिस पर जवाब देते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा, "उन्होंने बहुत हल्के नोट पर कहा था कि मुझे आपको किसी और के साथ रोमांस करते देखना पसंद नहीं है। क्योंकि मैं रियल लाइफ में बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हूं और टीवी पर मुझे रोमांटिक होता देख निकितिन चौंक जाते हैं और मेरे को-स्टार्स के साथ मेरी केमिस्ट्री को देख चिढ़ाते हुए कहते हैं- वाओ, क्या केमिस्ट्री है। और वो मुझे सिर्फ इसलिए चिढ़ाते हैं ताकि मैं अपने कैरेक्टर्स से थोड़ा रोमांस सीखकर रियल लाइफ में भी थोड़ी रोमांटिक हो जाऊं। "

आपको बता दें कि कृतिका और निकितिन धीर की केमेस्ट्री अक्सर ही फैन्स को पसंद आती है। दोनों को छोटे परदे के बेस्ट रियल लाइफ कपल में गिना जाता है। कम ही लोग जानते हैं कि कृतिका सेंगर और निकितिन धीर की अरेंज मैरिज हुई थी। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी और फिलहाल ये कपल अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी एंजॉय कर रहा है।