महाभारत में पंकज धीर को 'कर्ण' के किरदार में देखकर बहू कृतिका सेंगर ने छुए ससुर के पैर

सारिका स्वरूप- लॉकडाउन के दौरान डीडी नेशनल (Doordarshan) पर बीआर चोपड़ा की महाभारत (Mahabharat) का इन दिनों  फिर से दिखाई जा रही है। 32 साल बाद भी इस सीरियल के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज है। दूरदर्शन और कलर्स के बाद इसका प्रसारण स्टार भारत पर किया जा रहा है। दर्शक महाभारत को देख रहे हैं और ये शो टीआरपी (TRP) के मामले में भी सबसे आगे हैं। 

ही हाल ही मेें महाभारत में सूर्यपुत्र कर्ण की एंट्री हुई है । जिसका रोल एक्टर पंकज धीर ने निभाया था , उनके कैरेक्टर से लेकर एक्टिंग तक को लोगों ने बहुत पसंद किया। वहीं उनके घर में भी परिवार के लोग उनके कर्ण अवतार को बहुत पसंद कर रहे हैं। पंकज धीर की बहू और मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर तो उनकी फैन हो गई हैं।  कर्ण के रोल में ससुर को देख उनके प्रति इज्जत और बढ़ गई है। कृतिका सेंगर ने पंकज धीर के बेटे और एक्टर निकेतन धीर से साल 2014 में शादी की थी। 

कृतिका सेंगर ने शो को फिर से टीवी पर दिखाए जाने को लेकर एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत कि और बताया कि जब उन्होंने महाभारत में पहली बार अपने ससुर को देखा तो उनकी बहुत तारीफ की और शो में उनका रोल हमें बहुत पसंद आया। 

यहां तब कि मैंने उनके पैरों को छूते हुए कहा की “आपने बहुत अच्छे से इस किरदार को निभाया है, इतना ही नहीं पूरे महाभारत शो में आप बहुत अच्छे लग रहे थे “। इसके साथ ही उन्होनें अपने ससुर कि बहुत तारीफ की और उनके  सूर्यपुत्र कर्ण के किरदार को भी खूब सराहा।

बता दें  कृतिका जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2007 में टीवी सीरियल "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

इसके बाद वो कसौटी जिंदगी की, क्या दिल में है, बुरा ना मानो होली है, किस देश में है मेरा दिल, झांसी की रानी, कुबूल है, देवों के देव महादेव, सर्विस वाली बहू और कसम तेरे प्यार की जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। वही पिछले कुछ सालों से वो एक्टिंग से दूर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं।