लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस बन गईं बावर्ची, घर बैठे बना रहीं है खाना !

नम्रता शर्मा- लॉकडाउन(Lock down) की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री बंद है । बॉलीवुड स्टार्स अपनी अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस लॉक डाउन में कई स्टार्स के अंदर के टैलेंट भी सामने आए हैं।कोई अपने पेंटिंग के हुनर को ऑडियंस के सामने लेकर आया तो कोई अपने अंदर के सिंगर को बाहर ले कर आया ,लेकिन इस लॉक डाउन सबसे ज्यादा शेफ (Chefs) निकलकर बाहर आए। फिल्मी पर्दे पर अपनी अदाओं से सभी को घायल कर देने वाली बॉलीवुड हसीनाएं भी लॉक डाउन के दौरान किचन संभालती हुई नजर आई और एक से बढ़कर एक पकवान बनाती हुई दिखाई दी, तो चलिए आज हम आपको लॉक डाउन में शेफ बनी बॉलीवुड की इन हीरोइन्स के बारे में बताते हैं।

कैटरीना कैफ - 

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) को अभी तक आप सिर्फ उनकी दिलकश अदाओं, उनकी एक्टिंग और सलमान के साथ उनके रिश्ते को लेकर ही जानते होंगे, लेकिन इस लॉक डाउन कैटरीना ने फैंस को मौका दिया उनके अंदर छिपे शेफ को जानने का । हाल ही में कैटरीना कैफ किचन में आमलेट जैसा कुछ बनाती हुई नजर आई थी। इस डिश को हम आमलेट जैसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि कैटरीना क्या बना रही थी ,ये उन्हें खुद भी नहीं पता था।

 कैटरीना अपनी बहन इजाबेल(Isabael) के साथ किचन में एक डिश बनाती हुई नजर आई थी, जिसका वीडियो कैटरीना ने अपने इंस्टा पर खुद ही शेयर किया था। वैसे, सिर्फ यह डिश बल्कि उससे पहले तो कैटरीना किचन में बर्तन साफ करती हुई भी नजर आई थीं। 

कंगना रनौत- 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भले ही अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हों, लेकिन जब बात किचन में कुछ पकाने की आती है तो उसमें भी कंगना किसी से पीछे नहीं रहती हैं । हाल ही में कंगना ने कप केक बनाया था जिसकी जानकारी हमेशा की तरह कंगना की बहन रंगोली (Rangoli) ने दी थी। कंगना के साथ कप केक की फोटो भी रंगोली ने शेयर की थी। बता दें इन दिनों कंगना भी अपनी फैमिली के साथ लॉक डाउन में टाइम बिता रही हैं।

सोनम कपूर- 

हाल ही में बॉलीवुड की फैशन आईकॉन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) किचन में हाथ आजमाती हुई नजर आई थी। सोनम ने किचन में वॉलनट केक बनाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। सोनम की इन तस्वीरों को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था क्योंकि सोनम को किचन में देखना फैंस के लिए काफी नया था ।

आलिया भट्ट- 

कुछ दिनों पहले आलिया (Alia) ने घर में बनाएं केक की फोटो शेयर की थी। बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी एक आदर्श बहू बनने के सारे गुण रखती है, तो फिर किचन में भी तो आलिया का दुरुस्त होना जरूरी है, तभी तो आलिया ने लॉक डाउन में अपने अंदर के शेफ को जगाया और केक बनाकर सभी को हैरान कर दिया। कहा तो ये भी जा रहा था कि ये केक आलिया ने रणबीर (Ranbir) के लिए बनाया था ।

दीपिका पादुकोण-

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका (Deepika) भी किचन में काफी एक्टिव हैं और इस बात की जानकारी रणवीर (Ranveer) भी कबूल करते हुए नजर आए थे। लॉक डाउन के दौरान रणवीर ने एक केक की फोटो शेयर की थी जिसको लेकर उन्होंने दीपिका को धन्यवाद दिया था। केक के अलावा सूप की फोटो को भी रणवीर ने शेयर किया था।यानी दीपिका तो लॉक डाउन में कुकिंग में काफी परफेक्ट हो चुकी हैं।

यामी गौतम- 

लॉक डाउन में कुकिंग करने वाली हसीनाओं की लिस्ट में यामी गौतम (Yami Gautam) का नाम भी शामिल है।काबिल एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ग्लूटेन कलीनरी फ्री ब्रेड खाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि ये डिश उन्होंने खुद बनाई है।

प्रीति जिंटा-

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। लॉक डाउन (lock down) के दौरान कभी वो प्याज काटने के नुस्खे बताती नजर आती है, तो कभी फ्रूट कस्टर्ड बनाती हुई दिखाई देती है ।हाल ही में प्रीति ने फ्रूट कस्टर्ड बनाकर उसकी फोटो शेयर की थी।

तमन्ना भाटिया- एक्टर से  शेफ बनी हसीनाओं की लिस्ट में तमन्ना भाटिया(Tamannah Bhatia) का नाम भी शामिल है। तमन्ना ने हाल ही में अपने लिए हेल्दी नाश्ता तैयार किया था और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

तो देखा आपने ये बॉलीवुड की क्वीन्स किचन में कैसे अपना हाथ साफ कर रही है।बहरहाल उम्मीद है जब तक लॉक डाउन खुलेगा ये हसीनाएं किचन की भी क्वीन बन चुकी होंगी।