अक्षय की हीरोइन तृषा हुईं 38 साल की, साउथ के स्टार विजय से था अफेयर !

पूजा राजपूत-   साउथ स्टार तृषा कृष्णन(Trisha Krishnan) आज अपना जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं। 4 मई 1983 को मदचेन्नई में जन्मी तृषा आज 38 साल की हो गई हैं। साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक तृषा साउथ की सुपरस्टार(Superstar) कहलाती हैं। तृषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत महज़ 17 साल की उम्र में कर दी थी। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में टॉप पर पहुंचने वाली अभिनेत्रियों में तृषा का नाम भी शुमार होता है।

 तृषा ने ‘थलाइवा रजनीकांत’(Rajnikant) से लेकर साउथ के सभी टॉप स्टार्स के साथ काम किया है। फिल्मों में काम करने से पहले तृषा ने मॉडलिंग(Modeling) की थी। 1999 में तृषा ने मिस मद्रास(Miss Madras) का खिताब जीता था। हांलाकि मॉडलिंग से पहले तृषा क्रिमिनल सायकोलॉजी में अपना करियर बनाना चाहती थीं। लेकिन किस्मत उन्हें चमक-धमक की दुनिया में ले आई। 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद तृषा ने बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन अफसोस तृषा बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाईं। और बॉलीवुड में ‘वन फिल्म वंडर’(One Film Wonder) बनकर रह गईं। 2010 में तृषा बॉलीवुड(Bollywood) सुपरस्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘खट्टा-मीठा’(Khatta-Meetha) में नज़र आईं थीं। 

‘खट्टा-मीठा’ को डायरेक्टर प्रियदर्शन(Priyadarshan) ने डायरेक्ट किया था।  फिल्म में तृषा के काम को काफी पसंद किया गया था, लेकिन इसके बाद तृषा को बॉलीवुड में कोई खास काम नहीं मिल पाया और तृषा ने वापिस साउथ लौट जाने का फैसला कर लिया। 

साउथ में तृषा जाना-पहचाना नाम हैं, जो हमेशा खबरों में बनीं रहती हैं। तृषा अपने काम की वजह से वाह-वाही बटोरती हैं, तो कई बार तृषा का नाम विवादों से भी जुड़ा है। 2008 में अपनी दुबई वेकेशन के दौरान डोलफिन के साथ खेलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद तृषा को बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। इससे पहले भी एक मैगज़ीन के साथ विवाद के चलते तृषा और उनकी मां के खिलाफ अरेस्ट वॉरेंट जारी हो चुका है। मैगज़ीन में छपी अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर तृषा ने मैगज़ीन पर मानहानि का मुकद्दमा दर्ज करवाया था, जिसमें बाद में तृषा ही फंस गई थीं।

तृषा की निजी ज़िंदगी की बात करें तो, वो साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) से लेकर ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव राणा डुग्गुबती(Rana Daggubati) तक को डेट कर चुकी हैं। तृषा का नाम सबसे पहले तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय के साथ जुड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक तृषा और विजय ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया है। दोनों की लव-स्टोरी फिल्म ‘Ghilli’ के सेट पर शुरु हुई थी, दोनों ‘Ghilli’ के अलावा दो और फिल्मों में भी साथ में काम कर चुके हैं। 

विजय से ब्रेकअप के कुछ समय बाद तृषा ने साउथ के दुसरे सुपरस्टार राणा डुग्गुबती को डेट करना शुरु किया था। राणा और तृषा को कई मौकों पर साथ देखा गया, लेकिन तृषा ने राणा को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताया। 2015 में तृषा ने बिज़नेसमैन वरूण के साथ सगाई की थी लेकिन तृषा और राहुल की सगाई सिर्फ चंद महीनों तक ही टिकी थीं। अब तृषा सिंगल हैं और आज अपने जन्मदिन का जश्न मना रही हैं।