30 साल की हुईं एक्ट्रेस JASMIN BHASIN, देर रात दोस्तों संग किया बर्थडे सेलिब्रेट

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने देर रात अपने घर पर अपने दोस्तों के साथ रात 12 बजे बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

जन्मदिन के मौके पर हम आपको जैस्मिन भसीन करियर से जुड़ी कुछ खास चीजे बता रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने कुछ प्रिंट और टीवी ऐड्स में काम किया और यहीं से उन्हें डायरेक्टर कृष ने फिल्म में ऐक्टिंग का मौका दिया। जैस्मिन ने साल 2011 में तमिल फिल्म 'वानम' (Vaanam) से डेब्यू किया। उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही।

जैस्मिन ने इसके बाद कई तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया, जिनमें उनकी ऐक्टिंग को खूब सराहा गया। 2015 में जैस्मिन भसीन ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में एंट्री मारी। टीवी शो 'टशन-ए-इश्क' उनका पहला हिंदी टीवी शो था और इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का गोल्ड अवॉर्ड भी मिला। 

इसके बाद जैस्मिन ने 'दिल से दिल तक', 'दिल तो हैपी है जी' और 'नागिन 4' में काम किया। वह 'खतरा खतरा खतरा' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे पॉप्युलर रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

बीते दिनों जैस्मिन का नाम एक्टर  अली गोनी संग जोड़ा गया था। खबरों के मुताबिक अली गोनी और जैस्मिन भसीन डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर न तो खुलकर बात की है और न ही हामी भरी है। आपको बता दें कि दोनों ही एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। जैस्मिन और अली की मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ के दौरान हुई थी। तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। और अब दोनों अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं।