फैमिली के साथ इस खूबसूरत घर में रहती हैं ADAH SHARMA, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपने घर पर ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेसस अपने परिवार के साथ घर ही रह रही हैं। अदा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है जिसमे वो अपने खूबसूरत घर का भी नजारा दिखा ही देती है। कभी घर पर पोछा लगाते हुए तो कभी घर पर योगा करते हुए। 

शेयर की गई इन तस्वीरों और वीडियो में अदा का खूबसूरत घर नजर आता हैं । ये कहना गलत नहीं होगा कि अदा शर्मा जितनी खूबसूरत हैं, उनका घर भी उतना ही प्यारा है । अदा ने अपने घर को बड़े शानदार तरीके से सजाया हुआ है। बेडरुम से लेकर लिविंग एरिया तक देखने लायक हैं । तो आइए हम आपको अदा शर्मा के घर की सैर करवाते है।

 

अदा इस तस्वीर में अपने घर की खिड़की में बैठी नजर आ रही हैं, जिसका नजारा बेहद सुंदर है। अदा के घर के बाहर बहुत हरियाली है। एक्ट्रेस के घर के बाहर कई पेड़ पौधे है। जो आप इन तस्वीरों में देख सकते है।

अदा शर्मा का बेडरुम भी बेहद खूबसूरत है। बेडरुम की दीवारों पर एक्ट्रेस ने पुराने स्टाइल की पेटिंग बनवाई हुई हैं।  अदा को अपने बेडरुम से बेहद प्यार है। 

ये एरिया अदा की बालकनी वाला है जहां एक्ट्रेस अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं और यहां वो वर्कआउट भी करती हैं।

अदा के पास एक पियानो भी है जिसे वो आजकल खूब बजा रही हैं। 

एक्ट्रेस के घर पर छोटा सा मंदिर भी है जहां उन्होंने कई सारे भगवान की तस्वीरें रखी है और रोज सुबह उनकी पूजा भी करती है। 

जितना खूबसूरत अदा का घर अंदर है उतनी ही खूबसूरत एक्ट्रेस के घर की छत भी है।

 इस वीडियो में आप देख सकते है। कई बार एक्ट्रेस छत पर भी वर्कआउट करती है। 

अदा इन दिनो अपने घर पर अपनी दादी और मम्मी के साथ डांस और रैंप वॉक कर टाइम स्पेंड कर रही हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। बॉलीवुड के साथ-साथ अदा साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 2008 में विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1920 से उन्होंने अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थी।  इसके बाद वे हंसी तो फंसी और कमांडो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं । कमांडो सीरीज में वे विद्युत जामवाल के अपोजिट नजर आईं। अदा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। इसके साथ ही उनकी सेक्सी अदाओं पर फैन्स दिल मचल जाना लाजिमी है ।