मुंबई में आलीशान घर सहित VARUN DHAWAN हैं इन 5 महंगी प्रॉपर्टी के मालिक, देखें लिस्ट

 अदिति त्यागी  - बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली है। मुंबई से सटे अलीबाग में   उन्होंने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ सात फेरे लिए। वरुण और नताशा हनीमून के लिए टर्की जा रहें हैं। वहां से  लौटने के बाद दोनों जुहू के एक शानदार अपार्टमेंट में रहेंगे। बॉलीवुड में कंप्लीट एंटरटेनर कहे जाने वाले वरुण धवन

 लग्जीरियस लाइफ जीते हैं । स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले वरुण के पास कई लग्जीरियस चीजें शामिल हैं। उनकी संपत्ति में 88 लाख एसयूवी से लेकर मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट शामिल है। चलिए आज एक नजर डालते हैं उन पांच सबसे महंगी चीजों पर, जिनके  मालिक वरुण धवन  है ।आइये जानते हैं वरुण के पास कितनी दौलत है -

जुहू में 20 करोड़ का आलिशान घर -

वरुण धवन मुंबई के जुहू में एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक हैं, जिसे उन्होंने 2017 में खरीदा था। वरुण के घर को आलिशान लुक दिया गया है। जिसमें एक  विशाल लिविंग रूम, वुडन वर्क के अलावा, घर में एक  जिम भी शामिल है जिसकी तस्वीरें वरुण धवन अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है । जबकि उनके आलीशान अपार्टमेंट की वास्तविक कीमत तो मालूम नहीं है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, इसकी कीमत लगभग ₹ 20 करोड़ है। 

88 लाख की मर्सिडीज़-

वरुण धवन 88 लाख रुपये की कीमत वाली मर्सिडीज-बेंज से फ्लैगशिप एसयूवी के 350डी मॉडल के मालिक हैं। 3.0 लीटर वी6 इंजन द्वारा संचालित, कार 255 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 620 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करती है। वरुण अक्सर इस गाड़ी में सवार होते नजर आते हैं। 

ऑडी Q7 -

रिपोर्ट की माने तो वरुण धवन की कारों के शानदार बेड़े में एक ऑडी, Q7 जिसकी कीमत 85 लाख रुपये भी शामिल है। यह पावरफुल एसयूवी 3.0 लीटर वी6 टर्बो-डीजल इंजन से लैस है जो 240 बीएचपी की पावर और 550 एनएम टॉर्क जेनरेट करती है। ऑडी क्यू7 के मालिक स्टार्स  में कैटरीना कैफ, सामंथा अक्किनेनी, सोनू सूद, अजय देवगन और एमएस धोनी शामिल हैं । 

रॉयल एनफील्ड बुलेट -

वरुण धवन के गैरेज के अंदर खड़ी उबर-कूल कारों के अलावा, वरुण के पास एक रॉयल एनफील्ड बाइक भी है जिसकी कीमत ₹1.8 लाख से लेकर  ₹3.7 लाख के बीच है। रिपोर्ट के अनुसार वरुण के पास रॉयल एनफील्ड बुलेट 500 है । 499 सीसी इंजन वाली यह बाइक 5250 आरपीएम पावर पर 27.2 बीएचपी और 4000 आरपीएम पर 41.3 एनएम टॉर्क देती है। 

पोलारिस स्पोर्ट्स बाइक -

रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन क्वाड बाइक पोलारिस स्पोर्ट्समैन 540 के भी मालिक हैं । इस पावरफुल क्वाड बाइक में 850 सीसी ट्विन-सिलिंडर ईएफआई इंजन दिया गया है जो 78hp की पावर जेनरेट करता है। यह 6 रैक एक्सटेंडर, डीसी आउटलेट, टैकोमीटर, टूट्रिमेटर्स, AWD इंडिकेटर, वोल्टमीटर और अधिक जैसे फीचर्स के साथ आता है । इसकी कीमत 3 लाख से 30 लाख के बीच शुरू होती है।