---विज्ञापन---

Valentine’s Day Special Dress: वैलेंटाइन डे पर है रेड ड्रेस पहनने की चाह, तो इन एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन

Valentine’s Day Special Dress: फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है क्योंकि इस महीने में वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day 2023) के अलावा और भी प्यार भरे डे सेलिब्रेट किये जाते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर लड़कियां अपने लुक को सबसे खास बनाने के लिए कई सारी तैयारियां करती हैं। अगर आप […]

Valentine's Day Special Dress
Valentine's Day Special Dress

Valentine’s Day Special Dress: फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है क्योंकि इस महीने में वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day 2023) के अलावा और भी प्यार भरे डे सेलिब्रेट किये जाते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर लड़कियां अपने लुक को सबसे खास बनाने के लिए कई सारी तैयारियां करती हैं। अगर आप भी अपने लुक को इस वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर खास बनाना चाहते हैं तो इन टीवी एक्ट्रेस के लुक्स से टिप्स ले सकती हैं।

कियारा आडवाणी रेड लुक

कियारा आडवाणी रेड लुक

वैलेंटाइन डे के मौके पर रेड कलर की ड्रेस ज्यादा ट्रेंड में रहती है। इसलिए लड़कियां इस दिन रेड कलर की ड्रेस पहनना ज्यादा पसंद करती है। इस फोटो में कियारा ने रेड कलर का थाई हाई स्लीट ट्यूब गाउन  कैरी किया हुआ है। जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा जय। अगर आप भी बोल्ड लुक कैरी करना चाहते हैं तो कियारा के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Hina Khan Vacation: हिना खान ने प्रिंटेड मोनोकिनी में ढाया कहर, जोश से भर देगी हर एक तस्वीर

उर्फी जावेद रेड लुक

उर्फी जावेद रेड लुक

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अगर आप भी उर्फी की तरह अतरंगी फैशन से परहेज नहीं करती तो उर्फी के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। इस फोटो में उन्होंने ब्लू जीन्स के साथ फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप वियर किया हुआ है। जिसमें वो बहुत अच्छी लग रही हैं।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला

अगर आप वैलेंटाइन डे पर अपने लुक से अपने पार्टनर के होश उड़ाना चाहते हैं तो उर्वशी रौतेला के इस लुक से आपको जरूर मदद मिलेगी। इस फोटो में उर्वशी ने रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है साथ में ब्लैक बेल्ट के साथ उसे और भी स्टाइलिश बना दिया है।

सारा अली खान रेड लुक

सारा अली खान रेड लुक

एथिक लुक कैरी करने का मन है तो सारा अली खान के इस लुक को आप रिक्रिएट कर सकती हैं। उन्होंने इस फोटो में शिमरी रेड लेहंगा पहना हुआ है। साथ में कट स्लीव्स ब्लाउज के साथ रेड दुपट्टा भी लिया हुआ है।

मृणाल ठाकुर रेड लुक

मृणाल ठाकुर रेड लुक

सिंपल लुक के लिए आप मृणाल ठाकुर के इस लुक से भीं टिप्स ले सकती हैं। उन्होंने इस फोटो में रेड कलर का जंपसूट कैरी किया हुआ है। जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही हैं।

बानी कपूर रेड लुक

बानी कपूर रेड लुक

बोल्ड लुक के साथ अपने पार्टनर को बोल्ड करने के लिए आप बानी कपूर के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। वाणी कपूर ने रेड फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस के साथ बूट कैरी किये हुए हैं। जो उनके लुक को और भी ज्यादा शानदार बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Dia Mirza Looks: दीया मिर्जा साड़ी में लगती है बेहद हसीन, देखें उनके बेहतरीन लुक्स

अथिया शेट्टी रेड लुक

अथिया शेट्टी रेड लुक

हाल ही में दुल्हन बनी अथिया शेट्टी का अपने हस्बैंड केेएल राहुल के साथ शादी के बाड़न का पहला वैलेंटाइन डे है। अगर आपका भी पहला-पहला वैलेंटाइन डे है और आप ट्रेडीसनल लुक कैरी करना चाहती हैं तो अथिया शेट्टी के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। इस फोटो में उन्होंने रेड कलर के सूट के साथ जूतियां पहनी हुई हैं जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 07, 2023 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.